Sunday, October 13, 2024

विधानसभा अध्यक्ष देवनानी का निर्णय असंवैधानिक और गलत, कांग्रेस प्रदेश भर में करेगी आंदोलन: मुकेश भाकर

Must read

कांग्रेस के 6 महीने के लिए निलंबित विधायक मुकेश भाकर ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने असंवैधानिक तरीके से बिना वोटिंग के निर्णय किया है जो कि गलत है। उन्होंने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी सरकार के दबाव में काम कर रहे हैं। 

कांग्रेस विधायकमुकेश भाकर ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी मुझ पर जो आरोप लगा रहे हैं वह गलत है उनका कहना था कि महिला विधायकों के साथ जो कुछ हुआ उसके ऊपर कोई कुछ कहने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि मैंने  किसको काटा मेरी जांच कराई जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस मामले को लेकर पूरे प्रदेश में आंदोलन चलाएगी।उन्होंने कहा कि इसका निर्णय पार्टी नेताओं के साथ मिलकर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रतिपक्ष के नेता टीकाराम जूली ने सरकार और विधानसभा अध्यक्ष द्वारा किए गए गलत निर्णय के खिलाफ पूरी तरीके से विरोध किया रात भर धरना दिया।

कांग्रेस के निलंबित विधायक मुकेश भाकर ने कहा कि मेरी सदस्यता बहाल होने के बाद मैं भी अपनी रणनीति अपनी स्टाइल नहीं बदलूंगा उन्होंने कहा कि जवाब सदन में भाजपा को देना पड़ेगा चाहे परमानेंट मेरी सदस्यता चली जाए इसकी मुझे परवाह नहीं है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article