Saturday, October 12, 2024

शक्ति प्रदर्शन और केंद्रीय नेतृत्व की सक्रियता के बाद पूर्व सीएम राजे में आया बदलाव,पीएम की जनसभा से होगा राजनीतिक फैसला

Must read

आखिर भाजपा को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को प्रधानमंत्रीनरेंद्र मोदी की दादिया ग्राम पंचायत में साथ आए, परिवर्तन लाएं संदेश को देने के लिए आयोजित सभा से पहले रविवार को मनाने की जरूरत क्यों पड़ी!

पूर्व सीएम राजे द्वारा शनिवार कोअपने निवास पर मातृशक्ति का रक्षा सूत्र कार्यक्रम के माध्यम सेशक्ति प्रदर्शनऔर रविवार को मातृशक्ति समागम के कार्यक्रमों से भाजपा में गए संदेश के बाद भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व सक्रिय हुआ और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को भेजकर पूर्व सीएम राजे को मनाने का प्रयास किया गया। 

1 घंटे की लंबी बातचीत के पूर्व सीएम राजे भाजपा मुख्यालय पर आयोजित कोर कमेटी की बैठक में शामिल होने चली गई। कोर कमेटी की बैठक में पूर्व सीएम राजे को अहमियत दी गई उनके साथ पीएम मोदी के कार्यक्रम की रूपरेखा रखी गई और उन्हें भी कार्यक्रम में भागीदार बने की कोशिश की गई।प्रदेश की आम लोगों के बीच यह संदेश नहीं जाए की वे नाराज है इसका भरपूर प्रयास किया गया। 

पीएम मोदी की जयपुर की जनसभाऔर वसुंधरा राजे के साथ होने वाले व्यवहार से स्पष्ट होगा कि उनका भाजपा में राजनीतिक भविष्य क्या है ! पूर्व सीएम राजे नेअपने शक्ति प्रदर्शन से भाजपा मेंअपने पक्ष में माहौल बनानेका प्रयास कितना सफल होगा यह तो आप पता चली जाएगा।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article