Saturday, October 12, 2024

सलूंबर से भाजपा विधायक अमृतलाल मीणा का हार्ट अटैक से निधन,मुख्यमंत्री शर्मा और विधानसभा अध्यक्ष देवनानी ने किया शोक व्यक्त

Must read

सलूंबर से भाजपा विधायक अमृतलाल मीणा का हार्ट अटैक से निधन हो गया। 

अमृतलाल मीणा बुधवार को जयपुर से सलूंबर जा रहे थे कि उन्हें हार्ट अटैक आ गया और देर रात को महाराणा भूपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां उनका निधन हो गया । अब  उनके शव का मेडिकल से पोस्टमार्टम कराया जाएगा। महाराणा भूपाल अस्पताल में भाजपा के नेताओं का पहुंचना जारी है।

भाजपा विधायक अमृतलाल मीणा के निधन पर मुख्यमंत्री अमृतलाल मीणा,विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़,डिप्टी सीएम दिया कुमारी और प्रेमचंद बेरवा उद्योग मंत्री राज्यवर्धन सिंह सहित विभिन्न नेताओं ने उनके निधन पर शोक किया है। 

राज्यपाल की शोक संवेदना

राज्यपाल  हरिभाऊ किसनराव बागडे ने सलूंबर से विधायक अमृत लाल मीणा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ईश्वर से पुण्यात्मा की शांति एवं उनके परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की कामना की है।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जताया शोक

सलूँबर विधायक अमृत लाल मीणा के निधन पर पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने गहरा दुख जताया है।उन्होंने कहा है कि आदिवासियों की आवाज़ उठाने वाले,उनके उत्थान के लिए हमेशा तत्पर रहने वाले एक लोकप्रिय नेता के निधन से भाजपा को बड़ी क्षति हुई है।ईश्वर दिवंगत की आत्मा को शांति प्रदान कर

विधायक मीणा के निधन पर विधानसभा अध्यक्ष देवनानी ने जताया गहरा शोक

विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने सलूंबर से विधायक अमृतलाल मीणा के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है । विधानसभा अध्यक्ष देवनानी ने कहा है कि स्वर्गीय मीणा जमीनी स्तर के नेता थे। आदिवासी क्षेत्र में उनकी जुझारू नेता के रूप में पहचान थी। विधानसभा अध्यक्ष देवनानी ने कहा कि स्वर्गीय मीणा इस बार तीसरी बार विधायक चुनकर विधानसभा पहुंचे थे। इससे पहले वे 14वीं और 15वीं राजस्थान विधानसभा के  भी सदस्य रहे। अपने क्षेत्र के लोगों में उनकी अच्छी छवि थी। वह सामाजिक कार्यों में आगे बढ़कर भागीदारी निभाते थे। 

विधानसभा अध्यक्ष देवनानी ने स्वर्गीय मीणा के सुपुत्र अविनाश मीणा से दूरभाष पर बात कर संवेदना व्यक्त की और शोक संतप्त परिजनों को ढांढस बंधाया।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article