Tuesday, October 15, 2024

ससुर से अवैध संबंध, फिर तांत्रिक से प्रेम, बाधक बनने पर बहू ने ससुर की करवा दी हत्या, बहू और हत्या में शामिल आरोपी गिरफ्तार

Must read

बहू ने पहले अपने ससुर के साथ अवैध संबंध बनाए, फिर एक तांत्रिक से प्रेम करने लगी। दोनों के प्रेम प्रसंग में बाधक बनने पर ससुर की हत्या करवा दी। 

झुंझुनू जिले के भालोठ गांव के रिटायर्ड पोस्टमास्टर भानाराम की हत्या के मामले में पुलिस ने वारदात के 12 दिन बाद यह खुलासा किया है। मामले में आरोपी मृतक की पुत्रवधू मंजू, उसके प्रेमी तांत्रिक मानसिंह उर्फ फौजी जाटऔर उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है।
एसएपी राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि 31 मार्च की रात रिटायर्ड पोस्टमास्टर भानाराम जाट के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पड़ताल में भानाराम की पुत्रवधू मंजू की भूमिका संदिग्ध नजर आई तो उससे पूछताछ की गई। पूछताछ में सामने आया कि मंजू के करीब 25 साल से मृृतक भानाराम से अवैध संबंध थे। 

एसएपी राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि दस साल पहले मंजू की जान-पहचान निजामपुर निवासी और हरियाणा के नारनौल में रह रहे तांत्रिक मानसिंह उर्फ फौजी जाट से कोटपुतली में हुई। दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। इस बात का पता रिटायर्ड पोस्टमास्टर भानाराम को चल गया। इस पर वह पुत्रवधू मंजू को टोकने लग गया।
भानाराम के टोकने से खफा मंजू ने प्रेमी मानसिंह, उसके सहयोगी चचार्ची, ओबरा (औरंगाबाद ) निवासी जितेंद्र उर्फ विजेंद्रसिंह कांदुवास के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई। उन्होंने दो शूटर अमित कुमार और छोटू को 31 मार्च की रात बुलाकर भानाराम की देसी कट्टे से गोली मरवाकर हत्या करा दी। पुलिस अब दोनों शूटरों को पकडऩे के लिए अलग-अलग राज्यों में छापेमारी की जा रही है।

योजना के अनुसार मानसिंह बिहार गया और वहां पर अपने सहयोगी जितेंद्र उर्फ विजेंद्र के माध्यम से दो शूटरों अमित कुमार और छोटू को देसी कट्टे के साथ भालोठ लेकर आ गया। दोनों शुटरों ने भानाराम की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस टीम ने चार राज्य हरियाणा, यूपी, औरंगाबाद, बिहार में अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर आरोपियों को गिरफ्तार किया।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article