Thursday, October 24, 2024

सांगानेर विधानसभा के बदतर होते हालात, मुख्यमंत्री शर्मा कार्यालय के 100 मीटर दूर ही चोरों के हौसलें बुलंद

Must read

ऐसा लगता है सांगानेर के लोगों ने सूबे को मुख्यमंत्री शर्मा देकर गलती कर दी है, सरकार बदलने के बाद जहां से राजस्थान के मुख्यमंत्री शर्मा खुद जीतकर गए हैं उस विधानसभा के हालात बदतर होते जा रहे हैं ऐसा लगता है सांगानेर का कोई धनी धोरी ही नहीं है। गत रात्रि मुख्यमंत्री शर्मा के सांगानेर विधानसभा के कैंप कार्यालय के 100 मीटर दूर ही चोरी हो गई और ये चोरी भी यहां से कांग्रेस पार्टी से विधायक प्रत्याशी और सांगानेर के जनसेवक कहलाने वाले कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज के कार्यालय में हुई है, 17 मई की रात्रि को करीब 12.30 बजे 2 लोग मास्क लगाकर पुष्पेंद्र भारद्वाज के कार्यालय में घुसे और वहां रहने वाले चौकीदार को कुछ सूंघकर बेहोश कर दिया जिसके बाद बड़े आराम से पूरे ऑफिस में जाकर हर एक जगह को तलाशा जिसके बाद उनके हाथ लगा एक LED TV, कंप्यूटर का CPU व कुछ छोटे मोटे समान को अपने साथ ले गए जिसके बाद वहीं रोड पर कपड़े और तरबूज बेचने वाले लोगो के पास भी उन्होंने चोरी को अंजाम दिया और उनके पास से 60,000 रुपए नगद व 3 मोबाइल फोन चोरी कर लिए। 

जी हां चोर मुख्य सड़क न्यू सांगानेर रोड पर  मुख्यमंत्री शर्मा के कैंप कार्यालय के 100 मीटर पास इस तरह की घटना को अंजाम दिया ऐसा लगता है की उनको किसी तरह का कोई डर नहीं है या फिर कोई राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है! सोचने वाली बात ये है की सांगानेर से मुख्यमंत्री शर्मा के सामने चुनाव लडने वाले विपक्षी पार्टी के प्रमुख नेता के कार्यालय में  जब चोरी हो सकती है तो बाकी राजस्थान के लोगों का क्या हाल होगा इससे पता चलता है जब राजस्थान की राजधानी जयपुर और मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में ऐसी घंटनाये हो रही हैं तो इस सरकार में कोन सुरक्षित होगा। 

इस बारे में पुष्पेंद्र भारद्वाज ने बताया कि जो जनसेवा कार्यालय पिछले पूरे 5 साल से लोगों की सेवा में समर्पित रहा है व मुख्यमंत्री शर्मा कैंप से मुश्किल से 100 मीटर दूर है वहां इस तरह की घटनाएं हो सकती है तो ये सोचने वाली बात है की चोरों के कितने हौंसले बुलंद हैं ऐसा लगता है सांगानेर में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है यहां सरकार बदलने के बाद से कई मर्डर हो गए , गुंडे बदमाश लगातार चोरी , चैन स्नैचिंग , करोड़ो रुपयों की लूटपाट हो चुकी , कब्जे की नियत से लाठी डंडे लेकर घरों में घुसना , मारपीट करना , रातो को दारू पीकर गुंडे बदमाश खुले आम घूम रहे है ,आदि कार्य बड़े बेखौफ रहकर कर रहे हैं उनके अंदर कानून का कोई डर नहीं रह गया है और हमारे मुख्यमंत्री शर्मा को तो सांगानेर से अब शायद कोई मतलब नहीं रह गया है वो तो हेलीकॉप्टर से नीचे ही नहीं आना चाहते। 

ख़ुद मुख्यमंत्री शर्मा के परिवार के रिश्तेदार और उनके ग्रह जिले के लोग खुले आम दादागिरी प्रॉपर्टी की दलाली सांगानेर की जमीनो में करने में लगे हुए है। पुष्पेन्द्र भारद्वाज ने कहा कि मुख्यमंत्री सांगानेर में जल्दी क़ानून व्यवस्था सम्भाले नहीं तो उग्र आंदोलन के लिए तैयार रहे। भारद्वाज ने बताया कि पुलिस के संरक्षण में गुंडे ज़मीनो पर क़ब्ज़े कर रहे है , पुलिस बंदी ले रही है । इस चोरी की रिपोर्ट संबंधित मुहाने थाने में पुष्पेन्द्र भारद्वाज के ऑफिस के कर्मचारी ने एफ़आईआर के माध्यम से करवा दी है । पुष्पेन्द्र भारद्वाज इस समय चुनाव में हिमाचल प्रदेश की काँगड़ा लोकसभा के दोरे में है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article