Saturday, October 12, 2024

सिर शर्म से झुक जाता है यह सुन कर कि सबसे अधिक महिला अत्याचार राजस्थान में हैं: वसुन्धरा राजे

Must read

पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे ने कहा है कि हम सब का सिर शर्म से झुक जाता है यह सुनकर कि देश में सबसे अधिक महिला अत्याचार राजस्थान में हो रहें हैं। शाम को हमारी बच्ची जब तक घर नहीं आ जाती,कलेजा धड़कता रहता है।हर दिन 20 महिला अत्याचार की घटनाएँ।पाँच साल में 10 लाख अपराध।पाँच साल में 2 लाख से ज्यादा महिला अपराध और 35 हजार से ज़्यादा दुष्कर्म।हर दिन 7 हत्या।ये है हमारे राजस्थान की तस्वीर।जिसे ख़राब किया है कांग्रेस सरकार ने।

शुक्रवार को पूर्व सीएम राजे गोगुन्दा से भाजपा के प्रत्याशी प्रताप गेमती,सिरोही प्रत्याशी ओटाराम देवासी,रेवदर प्रत्याशी जगसी राम कोली व पिंडवाड़ा-आबू प्रत्याशी समा राम गारसिया के समर्थन में आयोजित चुनावी सभाओं में बोल रही थी।

उन्होंने कहा कि एक तरफ़ तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों का जीवन संवारा।दूसरी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान के लोगों का जीवन बदहाल किया।

पूर्व सीएम राजे ने कहा है कि आज राजस्थान में स्कूल है तो टीचर नहीं,अस्पताल है तो डॉक्टर नहीं,कॉलेज है तो व्याख्याता नहीं।पद ख़ाली पर नौकरी नहीं

पूर्व सीएम राजे ने कहा है कि 10 दिन में कर्जा माफ़ी का वादा पूरा नहीं हुआ।उल्टा 19,422 किसानों की भूमि कुर्क कर ली।पाँच साल में 350 किसानों ने आत्महत्या की।बिजली तंत्र पूरी तरह से फेल होगया। हमारे समय में 72 घंटे में ट्रांसफ़ार्मर मिलते थे,अब 72 दिन में भी नहीं।

पूर्व सीएम राजे ने कहा है कि हमारे समय में गाँवों में भी घरेलू बिजली 22-24 घंटे।अब 8-10 घंटे से ज़्यादा नहीं। उन्होंने कहा है कि फ़्यूल सरचार्ज के नाम पर साढ़े 56 करोड़ की वसूली की। बाद में 100 यूनिट बिजली फ्री की।एक जैब से पैसा निकाला और दूसरी में डाल दिया। इस सरकार में 19 बार पेयर लीक हुए।इससे 70 लाख युवा प्रभावित हुए।हालत यह है की पेपर लीक के कारण युवा आत्महत्या कर रहें हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article