Monday, October 14, 2024

सीआईडी क्राइम ने वीकेआई स्थित गोदाम में छापा मार पकड़ा 10 हजार 465 लीटर नकली घी

Must read

शहर के विश्वकर्मा थाना इलाके में स्थित एक गोदाम में चार नामी ब्रांड के देशी घी के मिलते जुलते नाम और डिजाइन में घटिया स्तर का नकली व मिलावटी घी की पैकिंग कर बाजार में खपाया जा रहा था। सीआईडी क्राइम ब्रांच पुलिस मुख्यालय की टीम ने स्थानीय पुलिस तथा फूड विभाग की टीम के साथ गौदाम में मंगलवार को छापा मारा। देर रात तक चली इस कार्रवाई में गोदाम से 10 हजार 465 लीटर नकली घी बरामद किया है। आरोपी संचालक श्रवण सिंह शेखावत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध दिनेश एमएन बताया कि क्राइम ब्रांच टीम के सदस्य कांस्टेबल मोहनलाल को विश्वकर्मा थाना क्षेत्र में नामी ब्रांड की पैकिंग में नकली देशी घी पैकिंग किए जाने की सूचना मिलने पर आईजी क्राइम प्रफुल्ल कुमार के पर्यवेक्षण, एसपी करण शर्मा के सुपरविजन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विद्या प्रकाश व राजेश मलिक के समन्वय में इंस्पेक्टर राम सिंह, सुभाष सिंह व एसआई नरेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

आसूचना की पुष्टि के बाद गठित टीम द्वारा एसएचओ विश्वकर्मा राजेंद्र कुमार शर्मा के सहयोग से वीकेआई स्थित श्री श्याम सेल्स कॉरपोरेशन के गोदाम पर छापा मारा। मौके पर फूड इंस्पेक्टर रतन सिंह को सूचना देकर बुलाया गया। गोदाम में प्रतिष्ठित ब्रांड कृष्णा, लोटस, महान और अमूल की मिलती-जुलती डिजाइन में नकली- मिलावटी घी की पैकिंग की जा रही थी।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article