Thursday, October 17, 2024

सीएम गहलोत उस पाकिस्तान में हमारा पानी जाने दे रहें हैं, जो भारत को पानी पीपी कर गालियाँ देता है: वसुन्धरा राजे

Must read

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत उस पाकिस्तान में हमारा पानी जाने दे रहें हैं,जो उसी पानी को पीपी कर भारत को गालियाँ देता है। जबकि हमारी भाजपा सरकार ने हरिके बैराज की मरम्मत करवा कर पाकिस्तान जाने वाले पानी को रोका था। 

रविवार को पूर्व सीएम राजे खाजूवाला में भाजपा प्रत्याशी डॉ.विश्वनाथ,अनूपगढ़ में संतोष बावरी,संगरिया में गुरदीप साहपीनी,सादुलशहर में गुरवीर सिंह और श्री गंगानगर में जयदीप बियानी के समर्थन में  आयोजित सभाओं में बोल रही थी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर के निर्माण की राह आसान कर देश को सबसे बड़ी सौग़ात दी।भाजपा सरकार बनते ही हम किसान सम्मान निधि को दुगना कर 12 हज़ार प्रति वर्ष किसानों को देंगे।वे बोली राजस्थान में हर बच्चा 70 हज़ार का कर्ज लेकर पैदा हो रहा है।कारण अशोक गहलोत ने ऐतिहासिक कर्ज लिया है।ये कर्ज जनता को टैक्स के रूप में चुकाना होगा।इन्होंने अपने घरों को भरा।जिन्होंने जनता को नहीं,अपने विधायकों को मजबूत किया।

पूर्व सीएम राजे ने कहा कि वे सिखों और जाटों की बहू,राजपूतों की बेटी,गुर्जरों की समधन और 36 की 36 क़ौमों की बहन हूँ। सबका साथ और प्यार लेकर चलती हूँ।इसलिए सबसे आग्रह है भाजपा प्रत्याशियों को जितायें,कमल खिलायें। 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article