Sunday, October 13, 2024

सीएम गहलोत और पायलट के बीचआपसी विवाद समाप्त,पार्टी के लिए विधानसभा की रणनीति परआपसी विचार विमर्श शुरू

Must read

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वार रूम में मंगलवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल की मौजूदगी में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया है।

सीएम गहलोत और सचिन पायलट ने मध्य प्रदेश के चुनाव प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह, प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा और मोहन प्रकाश की मौजूदगी में विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर बातचीत की गई। ऐसा माना जा रहा है कि अब दोनों नेता पार्टी के प्रचार प्रसार के लिए साथ जा सकते हैं। लंबे समय के बाद दोनों नेताओं में सुलह का रास्ता निकाला है

उल्लेखनीय है कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी जयपुर में राजविलास होटल में ठहरे हुए हैं। सोनिया गांधीदिल्ली में खराब प्रदूषण के कारण डॉक्टरों की सलाह के बाद जयपुर में कुछ दिनआराम करने के लिए आई हुई है। यही कारण है कि राहुल गांधी भी जयपुर अपनी माता के पास रहकर यही सेअन्य राज्यों में चुनावी प्रचार प्रसारकरने जाएंगे। 

सोनिया गांधी और राहुल गांधी के निर्देश पर सीएम गहलोत और सचिन पायलट के बीच आपसी मतभेद समाप्त करने की बात सामने आ रही है। यही कारण है कि संगठन महामंत्री के वेणुगोपाल ने दोनों नेताओं को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वार रूम में  बुलाकर बातचीत का सिलसिला शुरू कराया है।अगर दोनों नेताओं के बीचअच्छे संबंध हो जाते हैं तो निश्चित तौर पर पार्टी के पक्ष में माहौल बनने की स्थिति बनेगी।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article