Saturday, October 12, 2024

सीएम गहलोत 27 सितंबर से 18 जिलों की जाएंगे यात्रा पर,जयपुर में संवाद के साथ शुरू होगी यात्रा

Must read

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत विकसित राजस्थान मिशन-2030 अभियान को लेकरअब सक्रिय हो गए हैं। 27 सितंबर से वे 18 जिलों की 38 विधानसभा क्षेत्र मेंयात्रा का कार्यक्रम तय किया है। 

सीएम गहलोत की यात्रा दो चरणों में होगी पहले चरण 27 सितंबर से 30 सितंबर तक होगा और दूसरा चरण 3 अक्टूबर से 7 अक्टूबर तक रहेगा।यात्रा की शुरुआत से पहले वह जयपुर में एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित करेंगे।बिरला सभागार में लोगों से संवाद का कार्यक्रम आयोजित करने का निश्चय किया गया है और इसके बाद वह अपनी यात्रा पर निकल जाएंगे। यात्रा का समापन जैसलमेर में किए जाने का कार्यक्रम तय किया है।

सीएम गहलोत अपनी 9 दिन की 3160 किलोमीटर यात्रा के दौरान युवाओ और महिलाओं संवाद करेंगे। सीएम गहलोत सीकर,चूरू,नागौर,हनुमान,गंगानगर,जैसलमेर,,बाड़मेर,जोधपुर,पाली,सिरोही,जालौर,राजसमंद,उदयपुर,डूंगरपुर,बांसवाड़ाऔर चित्तौड़ जिलेसे होकर यात्रा गुजरेगी। सीएम गहलोत इस दौरान सीकर के खाटू श्याम मंदिर,चुरू जिले के सालासर बालाजी मंदिर,बीकानेर में करणी माताऔर बांसवाड़ा में बेणेश्वर धाम सहित 10 मंदिरों के दर्शन करेंगे। सीएम के कार्यक्रम में मंत्री और विधायक,स्थानीय निकायों के जनप्रतिनिधि के अलावा कांग्रेस के कार्यकर्ता को सक्रिय करने की रणनीति बनाई है। 

सीएम गहलोत की यात्रा के दौरान 16 जगह पर जनसंवाद,11टाउन हॉल मीटिंग,5 रोड शो,10 नुक्कड़ सभाएं, चार स्थानों पर महिला सम्मेलनऔर आठ स्थानों पर युवाओं से संवाद का कार्यक्रमआयोजित की तैयारी की जा रही है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article