Monday, October 14, 2024

सेटिन क्रेडिट केपर नेटवर्क लिमिटेड ब्रांच अकलेरा के ब्रांच कट्टा दिखा ब्रांच मैनेजर को कट्टा दिखाकर लूट के दो आरोपी गिरफ्तार

Must read

झालावाड़ में एक सप्ताह पहले अकलेरा रोड पर दिनदहाड़े प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के ब्रांच मैनेजर को देशी कट्टा दिखाकर लूट के मामले का खुलासा कर थाना दांगीपुरा पुलिस ने घटना में शामिल दो आरोपियों संतोष तंवर पुत्र मोर सिंह (27) निवासी दांगीपुरा एवं सूरज सोनी पुत्र गोविंद (24) निवासी किला अमरगढ़ थाना कालीपीठ (जिला राजगढ़), मध्य प्रदेश को गिरफ्तार किया है।     

एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि घटना के संबंध में 7 मई को सेटिन क्रेडिट केपर नेटवर्क लिमिटेड ब्रांच अकलेरा के ब्रांच मैनेजर नरेश कुमार टेलर द्वारा रिपोर्ट दी गई कि आज वह 1 लाख रुपये ग्राहकों से वसूली कर बाइक से अकलेरा लौट रहा था। रास्ते में गुवाडी पुलिया व मेन रोड के बीच दो बाइक पर आए चार व्यक्तियों ने उसे रोका और देशी कट्टा दिखाकर बैग में रखे 1 लाख रुपये, एक टैबलेट और मोबाइल लूट कर भाग गए। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।    

एसपी तोमर ने बताया कि दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजी लाल मीणा व सीओ जरनैल सिंह के सुपरविजन एवं एसएचओ सत्यनारायण गुर्जर के नेतृत्व में गठित की गई टीम द्वारा आसूचना संकलन व तकनीकी अनुसंधान के आधार पर आम्बा का पूरा मध्य प्रदेश बॉर्डर पाटड़ी जोड से घटना में शामिल आरोपी संतोष तंवर व सूरज सोनी को गिरफ्तार किया गया। जिनसे लूट के माल की बरामदगी एवं अन्य आरोपियों के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article