Saturday, October 12, 2024

सोनिया गांधी ने शांति धारिवाल के बारे में पूछा, ये वो ही आदमी है क्या!

Must read

दिव्य गौड़,जयपुर।

कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की मीटिंग चल रही थी।टिकटों पर मंथन चल रहा था। सिंगल नाम वाले पैनल में जैसे ही शांति धारीवाल का नाम आया तपाक से सोनिया गांधी ने शांति धारीवालके बारे में पूछते हुए कहा “यह वही आदमी है”।

दरअसल आज जब CEC की मीटिंग चल रही थी और जब कोटा विधानसभा सीट के बारे में शांति धारीवाल की सीट पर चर्चा शुरू हुई तो सोनिया गांधी ने पूछा, “यह वही आदमी है” इतना बोलना था कि बोलने के बाद कमरे में सन्नाटा पसर गया।सोनिया गांधी ने पूछा, इस पर तो भ्रष्टाचार के आरोप है । तपाक से अपने नौनिहाल और कमाऊ पूत का पक्ष लेते हुए अशोक गहलोत ने कहा, नहीं मैडम इन पर कोई आरोप नहीं है। बिलकुल साफ़ छवि है। अशोक गहलोत जी बात काटते हुए तुरंत बीच में ही राहुल गांधी ने हस्तक्षेप करते हुए कहा, इन पर भ्रष्टाचार के बहुत आरोप है। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बहुत सारे लोगों ने मुझसे शिकायत की थी। यह वही शांति धारीवाल हैं जिन्होंने बग़ावत के दौरान कहा था, कौन कांग्रेस आलाकमान ?, कैसा आलाकमान। यह वही मंत्री है जिन्होंने रेप की घटनाओं पर कहा था “राजस्थान मर्दों का प्रदेश हैं।

कांग्रेस पार्टी ने इस बार अपने सख़्त रवैया को इख़्तियार करते हुए कई नेताओ को स्पष्ट मैसेज देते हुए समझा भी दिया हैं और बता दिया भी दिया कि कांग्रेस पार्टी में आलाकमान कौन हैं और आलाकमान ही फाइनल हैं।

ख़ैर कांग्रेस पार्टी की लिस्ट आने के लिए तैयार हैं पहली सूची में लगभग नाम फाइनल हो चुके हैं लेकिन इसमें इन नेताओं के नाम आ पायेंगे जिन पर आलाकमान ने अपना निर्णय पहले से ही लिया हुआ हैं इस लिस्ट के माध्यम से बाद ये भी साफ़ जी जाएगा और कई नेताओं को संदेश देते हुए वीसा कर दिया जाएगा।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article