Monday, October 14, 2024

सोनिया-राहुल से अचानक मिलने पहुंचे मुकेश अंबानी

Must read

अंबानी परिवार में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न मनाया जा रहा है। इस बीच उद्योगपति मुकेश अंबानी अचानक गुरुवार को दिल्ली पहुंचे। यहां उन्‍होंने सोनिया गांधी और राहुल गांधी के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की। कुछ देर बाद अंबानी उनके 10 जनपथ स्थित आवास से रवाना हो गए। माना जा रहा है कि मुकेश अपने बेटे अनंत की शादी का कार्ड देने के लिए राहुल गांधी के घर पहुंचे थे।

12 जुलाई को मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी होने वाली है। शादी की रस्‍में मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में बुधवार से ही शुरू हो चुकी हैं। देश-विदेश से मेहमानों का भी आना जारी है। इसी के मद्देनजर मुकेश अंबानी, राहुल गांधी को शादी का कार्ड देने के लिए उनके आवास पर पहुंचे बताते हैं।  

इस शादी में बॉलीवुड के सितारों के साथ-साथ स्पोर्ट्स और बिजनेस की दुनिया के बड़े नाम भी शामिल होंगे। सूत्रों के अनुसार इस शादी में कई इंटरनेशनल आर्टिस्ट परफॉर्म करने वाले हैं। अंबानी परिवार की मैनेजमेंट टीम की इनसे बातचीत चल रही है। 

इससे पहले गुजरात के जामनगर में 1 से 3 मार्च तक हुए अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग का जश्न सुर्खियां बना था। इसमें फेसबुक के मार्क जुकरबर्ग से लेकर माइक्रोसॉफ्ट के बिल गेट्स तक शामिल हुए थे। वहीं ग्लोबल स्टार रिहाना ने परफॉर्मेंस दी थी। इस बार भी सितारों का जमावड़ा मुंबई के समारोह में दिखाई देने वाला है। खबर है कि हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर भारत पहुंच गए हैं और इस कपल की वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करेंगे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article