Saturday, October 12, 2024

13 अक्टूबर को सायं 5.00 बजे प्रदेश कांग्रेस कमेटी वॉर रूम में डोटासरा की अध्यक्षता में होगी प्रदेश इलेक्शन कमेटी की बैठक, 14 अक्टूबर को स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक दिल्ली में होना प्रस्तावित

Must read

ईआरसीपी को राष्ट्रीय परियोजना घोषित नहीं कर राजस्थान की जनता के साथ वादा खिलाफी करने के विरोध में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा इस परियोजना से लाभान्वित होने वाले 13 जिलों के विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा की केन्द्र सरकार की वादा खिलाफी को ऊजागर करने के लिए सघन अभियान चलाया जाएगा। प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा चलाए जा रहे अभियान के अन्तर्गत सभी 13 जिलों में अनेक छोटी-बड़ी सभाएं आयोजित होंगी। 

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के निर्देशानुसार ईआरसीपी से प्रभावित होने वाले 13 जिलों के प्रदेश कांग्रेस के जिला प्रभारी महासचिवगण और अन्तर्गत आने वाले विधानसभा क्षेत्रों के विधानसभा प्रभारी सचिवगण 13 अक्टूबर तक प्रभार वाले क्षेत्रों में जाकर जन-जागरण अभियान चलाएंगे और अपने-अपने प्रभार क्षेत्र के सभी मंडल अध्यक्षों के साथ मिलकर समन्वय करते हुए सुनिश्चित करेंगे कि 13 अक्टूबर को सभी मंडलों में भाजपा की केंद्र सरकार की वादा खिलाफी के विरुद्ध कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

चतुर्वेदी ने बताया कि राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के नेतृत्व में 16 अक्टूबर से भाजपा की केंद्र सरकार द्वारा ईआरसीपी के मुद्दे पर वादा खिलाफी करने के विरोध में बारां जिले में विशाल जनसभा आयोजित कर अभियान शुरू किया जाएगा। उन्होंने बताया किजनसभा में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े के सम्मिलित होने का कार्यक्रम प्रस्तावित है और  20 अक्टूबर को सिकराय, दौसा में होने वाली विशाल जनसभा में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के सम्मिलित होने का कार्यक्रम प्रस्तावित है।

स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि 13 अक्टूबर को सायं 5.00 बजे प्रदेश कांग्रेस कमेटी वॉर रूम में प्रदेश इलेक्शन कमेटी की बैठक प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की चेयरमैनशिप में आयोजित होगी और 14 अक्टूबर को स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक दिल्ली में होना प्रस्तावित है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article