Sunday, October 13, 2024

प्रधानमंत्री की देवनारायण भगवान के प्रति भक्ति, प्रियंका वाड्रा कर रही है सनातन धर्म का अपमान : सीपी जोशी

Must read

जयपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस की प्रियंका वाड्रा के झुंझुनूं सभा में किए थोथे वादे, केंद्र सरकार पर झूठे आरोप और आधी अधूरी योजनाओं के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पीठ थपथपाने पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस की योजनाएं पिछले चुनावों की घोषणाओं की तरह थोथा चना बाजे घना सिद्ध होने वाली है। पिछली बार राहुल गांधी 1 से 10 तक गिनती गिनने जितने दिनों में किसानों के कर्ज माफी का झूठा वादा करके गए थे, इस बार ऐसे झूठे वादे करने के लिए प्रियंका वाड्रा को भेजा है, परंतु जनता जानती है, इनके किसी झांसे में आने वाली नहीं।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रियंका वाड्रा लिफाफों की बात करती है। कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार का लिफाफा है, जिसमें काला धन भरा हुआ है और यह जनता के लिए खाली है। राजनीति में इनका लक्ष्य जनता की सेवा नहीं, सिर्फ लिफाफा प्राप्त करना रहा रहा है। थोथी घोषणाएं करके जनता को आकृष्ट करते हैं और चुनाव के कुछ महीने पहले राहत की योजनाएं लाकर चुनाव जीतने का प्रयास करते हैं। जनता समझदार है, वह इनकी असलियत जानती है। प्रधानमंत्री पर 21 रुपए के लिफाफे के झूठे आरोप लगाने वाली प्रियंका वाड्रा उनकी देवनारायण भगवान के प्रति भक्ति पर टिप्पणी करके सनातन धर्म का अपमान कर रही है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रियंका वाड्रा ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाए कि उनका लिफाफा खाली है। केंद्र सरकार जनता को राहत देने के लिए चुनावों का इंतजार नहीं करती। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में जिन योजनाओं का शिलान्यास हुआ उनका लोकार्पण भी उन्होंने किया है। आज रेलवे, हाईवे, गरीबों के लिए मकान, शौचालय, सड़क, बैंक में खाता, वंचितों के पेंशन, स्वास्थ्य सुरक्षा, सस्ता सिलेंडर, किसानों को सम्मान निधि में 6000 रुपए की वार्षिक सहायता सहित अनेक योजनाओं द्वारा आमजन को राहत देने का काम केंद्र सरकार ने पूरे कार्यकाल में किया है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article