Saturday, October 19, 2024

कांस्टेबल कुलविंदर को सांसद का साथ, विशाल देंगे नौकरी

Must read

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से भाजपा सांसद चुनी गई कंगना रनौत को थप्पड़ मारने की घटना पर राजस्थान के सांसद अमराराम ने CISF जवान की सराहना की है। उधर, बॉलीवुड सिंगर, म्यूजीशियन विशाल ददलानी ने कांस्टेबल कुलविंदर कौर को नौकरी दिलाने की बात कही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से भाजपा सांसद चुनी गई कंगना रनौत को थप्पड़ मारने की घटना पर राजस्थान के सांसद अमराराम ने CISF जवान की सराहना की है। उधर, बॉलीवुड सिंगर, म्यूजीशियन विशाल ददलानी ने कांस्टेबल कुलविंदर कौर को नौकरी दिलाने की बात कही है। 

सांसद अमराराम ने कहा कि किसानों को उल्टा सीधा बोलने वालों को बर्दाश्त नहीं करेंगे। बता दें कि गुरुवार को मंडी से दिल्ली आते समय चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक महिला जवान कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया था। 

सीकर से इंडिया गठबंधन के चुने गए सांसद अमराराम ने चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर मंडी से निर्वाचित सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF की कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर का समर्थन करते हुए कहा कि किसान आंदोलन को बदनाम करने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अमराराम ने कुलविंदर का समर्थन किया और उनकी बहादुरी की सराहना की। उन्होंने कहा कि जो लोग न्याय के लिए आवाज उठाते हैं, उन्हें हमेशा साथ देना चाहिए। 

उल्लेखनीय है कि CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर कंगना के किसान आंदोलन में बैठी महिलाओं के खिलाफ की गई टिप्पणी से नाराज थीं। कौर ने थप्पड़ मारने के बाद कहा कि उनकी मां उन महिलाओं में शामिल थीं जो किसान आंदोलन में बैठी थीं। कंगना ने उन महिलाओं के बारे में कहा था कि वो 100-100 रुपये लेकर बैठी हैं।

विशाल ददलानी देंगे नौकरी—बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिशियन विशाल ददलानी ने सार्वजनिक रूप से घोषणा की कि अगर सीआईएसएफ कर्मी कुलविंदर कौर को नौकरी से निकाल दिया जाता है तो वह उन्हें नौकरी दिलवाएंगे। ददलानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कंगना और कौर के बीच तकरार का एक वीडियो साझा किया और कहा कि वह हिंसा का समर्थन नहीं करते हैं, लेकिन वह महिला की दुर्दशा को समझते हैं। उन्होंने वादा किया, मैं कभी भी हिंसा का समर्थन नहीं करता, लेकिन मैं इस @official_cisf कर्मी के गुस्से की जरूरत को पूरी तरह समझता हूं। अगर CISF द्वारा उसके खिलाफ कोई कार्रवाई की जाती है, तो मैं उसे जॉब दूंगा।जय हिंद.. जय जवान.. जय किसान..

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article