Monday, October 21, 2024

आरजेएस ने एलडीसी युवती के खिलाफ हनी ट्रैप का मामला कराया दर्ज, 50 लाख का फ्लैट मांगने, भाई को आरपीएससी के साक्षात्कार में पास कराने का बनाया दबाव

Must read

राजस्थान न्यायिक सेवा के अजमेर में तैनात न्यायिक अधिकारी (आरजेएस) विजेंद्र मीणा ने गंगानगर की एलडीसी युवती के खिलाफ हनी ट्रैप में फंसाने के मामले में सिविल लाइन थाने में युवती सहित सात लोगों के खिलाफ दर्ज कराया है। आरजेएस का आरोप है कि युवती ने उससे जबरन फिजिकल रिलेशन बनाए और अश्लील वीडियो और फाेटो ले लिए। अब ब्लैकमेल कर जयपुर में फ्लैट दिलाने के नाम पर 50 लाख रुपए की डिमांड कर रही है। 

अजमेर में कार्यरत आरजेएस ने अपनी रिपोर्ट  में आरोप है कि  वर्ष 2019 में जब वह राजस्थान ज्यूडिशियरी सर्विस (आरजेएस) की तैयारी कर रहे थे। इस दौरान एक युवती ने फोन पर संपर्क किया। युवती ने खुद को भी आरजेएस की तैयारी करना बताया और नोट्स लेने के बहाने रूम पर आ गई। परीक्षा में पास होने के बाद वह साक्षात्कार की तैयारी कर रहे थे।

आरजेएस नेअपनी रिपोर्ट  में आरोप है कि इस दौरान युवती रूम पर आ गई। वह फिजिकल रिलेशन बनाने का दबाव बनाने लगी। उसने कहा कि अगर मेरी बात नहीं मानी तो चिल्लाकर लोगों को इकट्ठा कर लूंगी। इसी दौरान युवती ने अपने मोबाइल से कई अश्लील फोटो भी ले लिए। इसके बाद वह ब्लैकमेल करने लगी।
आरजेएस नेअपनी रिपोर्ट  में आरोप है कि युवती ने उसी दिन शाम को कॉल कर कहा कि अगर तेरा आरजेएस में चयन हो गया और तूने मुझसे शादी नहीं की तो रेप का केस लगा दूंगी। इसके बाद रोज रुपए की डिमांड करने लगी और धमकी देती रही

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article