Sunday, October 20, 2024

कालेजों को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने किए पूरे ख़ास इंतज़ामात

Must read

राजस्थान में फिर जयपुर एयरपोर्ट के साथ-साथ कालेजों को बम से उड़ाने की घमकी मिली है। राजधानी जयपुर के सिंधी कैंप थाना इलाके में स्थित एसएसजी गोविंद स्वरूप पारीक कॉलेज को अलावा प्रदेश के 104 कालेजों को बम से उड़ाने का ईमेल मिला है। पुलिस के आला अधिकारी, डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ते ने कॉलेज को खाली कराकर सर्च अभियान चलाया।  

एयरपोर्ट और कालेजों को मिले ईमेल में लिखा है, ‘बैग में बम रखा हुआ है। एक युवक आएगा और गोलीबारी करेगा.’ मेल भेजने वाले ने KNR ग्रुप का जिक्र किया है। साइबर सेल और आईटी टीम आईपी एड्रेस को ट्रैक करने में जुटी हैं। वहीं, जयपुर एयरपोर्ट पर मिले धमकी भरे मेल में लिखा है कि टर्मिनल बिल्डिंग में बम हैं।सभी लोग मारे जाएंगे। वहां भी सीआईएसएफ और एयरपोर्ट की सुरक्षा में लगे जवान सर्च ऑपरेशन में जुट हुए हैं। 

पिछले महीने भी इसी तरह जयपुर के 44 स्कूलों को बम से उड़ाने का ईमेल मिला था, जिसके बाद करीब 6 घंटे तक पुलिस की अलग-अलग टीमों ने सर्च ऑपरेशन चलाया। उस वक्त तो इस ईमेल में किया गया दावा फर्जी निकला था। इस बार भी ऐसा ही दावा किया गया है, लेकिन पुलिस कोई भी मौका चूंकना नहीं चाहती है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article