Saturday, October 12, 2024

9 जुलाई को होटल मेरियट में कांग्रेस विधायक दल की बैठक, प्रभारी रंधावा के साथ नवनिर्वाचित इंडिया गठबंधन और बाप के सांसदों का होगा स्वागत

Must read

कांग्रेस विधायक दल की बैठक 9 जुलाई को होटल मेरियट में आयोजित होगी। बैठक के बाद राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा कांग्रेस एवं इंडिया गठबंधन और  बाप के नवनिर्वाचित सांसदों का स्वागत समारोह राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित किया जाएगा। 

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि 9 जुलाई को जयपुर के होटल मेरियट मे  राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली की अध्यक्षता में सांय  4 बजे विधायक दल की बैठक होगी। जिसमें राजस्थान विधानसभा के आगामी बजट सत्र को लेकर महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की जाएगी और जनहित के मुद्दों को उठाने के लिए रणनीति तैयार होगी। बैठक के तत्पश्चात सांय 5 से 6 बजे तक नवनिर्वाचित विधायकों के लिए प्रशिक्षण का आयोजन होगा।

चतुर्वेदी ने बताया कि सांय 7:00 बजे राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की अध्यक्षता में राजस्थान के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा एवं कांग्रेस इंडिया गठबंधन और बाप के नव निर्वाचित सांसदों का स्वागत समारोह पूर्वक किया जाएगा। सभी कार्यक्रम जयपुर में जवाहर सर्किल स्थित होटल मेरियट में आयोजित होंगे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article