Saturday, October 12, 2024

राजपुरोहित समाज के छात्रावास उद्घाटन समारोह में सफल प्रबंधन करने पर किया गया सम्मान

Must read

समाज को मज़बूत और विकास की मुख्यधारा से जोड़ने और अपने भावनाओं के साथ सकारात्मक सोच के साथ कम करने का ही परिणाम है की जयपुर में ब्राह्मण समाज के एक छात्रावास का आज उद्घाटन हुआ। इस छात्रावास को बनानेमें कई लोगो का महत्वपूर्ण योगदान रहा और दिन रात मेहनत और भाग दौड़ से आज परिणाम सफलता से आयोजित हुआ । इस मुकर पर मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा रहे । मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के विशेषाधीकारी, राजपुरोहित छात्रावास निर्माण में भामाशाहो से पूर्ण सहयोग से छात्रावास का निर्माण हुआ। इस छात्रावास में बच्चों को रहने के साथ साथ योग्य बच्चों को प्रतियोगी परीक्षाओं की विशेष तैयारी करवाई जाएगी। इसके अलावा प्रदेश के कई प्रशाशनिक अधिकारी इन बच्चों को सही राह तैयारी के किए अच्छा प्लेटफार्म उपलब्ध करवायेंगे।

समाज के लिए तन मन धन और सकारात्मक सोच के साथ आरएएस RAS विकास राजपुरोहित ने इंडियन फार्मासिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष सर्वेश्वर शर्मा एवं श्री धर्म फाउंडेशन के महासचिव गब्बर कटारा का साफा दुपट्टा ओर मोमेंटो देकर स्वागत किया ओर बेहतर प्रबंधन करने के लिए आभार जताया।
राजपुरोहित समाज द्वारा आयोजित छात्रावास उद्घाटन समारोह में आज राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मुख्यअतिथि के रूप में रहे। इस कार्यक्रम में जयपुर सांसद मंजू शर्मा, पर्यावरण मंत्री संजय शर्मा , सीएमओ कोऑर्डिनेटर राकेश शर्मा , मुख्य मंत्री के ओ एस डी विकास राजपुरोहित, पंकज ओझा (खाद्य
अतिरिक्त आयुक्त), आर ए एस जी एल शर्मा, आर ए एस लक्ष्मीकांत कटारा, एडिशनल एसपी विजिलेंस मुख्यमंत्री सुरक्षा दिनेश शर्मा, एडिशनल एसपी नीरज पाठक,एसीपी वैशाली नगर आलोक गौतम,एसीपी मानसरोवर संजय शर्मा समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर समाज के द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम की बहुत प्रशंसा करते हुए आयोजन की सफलता पर समस्त आयोजकों को बधाई दी और समाज के उत्थान के लिए इस प्रकार के कार्यक्रम आयोजित करने की प्रेरणा दी। उन्होंने कहा कि इस अद्भुत कार्यक्रम का हिस्सा बनकर मुझे और समाज को गर्व की अनुभूति हुई है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article