Sunday, October 13, 2024

जयपुर में ऑडी सवार बदमाशों ने दो भाइयों को लूटा:मारपीट कर रुपए लूट ले गए, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

Must read

जयपुर में ऑडी कार में सवार बदमाशों ने दो सगे भाइयों को लूट लिया। लूटने से पहले दोनों के साथ मारपीट भी की। कार सवार बदमाश रुपए लूटने के बाद मौके से फाग निकले। पीड़ितों की शिकायत पर ज्योति नगर थाना पुलिस ने कार सवार बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली हैं। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

घटना 7 जुलाई को सुबह 4 बजे की है। ज्योति नगर थाना पुलिस ने बताया- 7 जुलाई को करतारपुरा में रहने वाले सगे भाई मनोज कुमार, आशीष साइकिल और स्कूटी से इमली वाला फाटक की तरफ जा रहे थे। इस दौरान इमली वाला फाटक से एक ऑडी कार तेज गति में उनकी तरफ आई।

दोनों भाई खुद को बचाने के लिए चिल्लाए। बदमाशों ने कार रोकी और उनसे मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान मौके से निकल रहे लोगों ने बीच बचाव किया लेकिन बदमाश युवक नहीं माने। बदमाशों ने दोनों भाइयों के साथ मारपीट की और उनकी जेब में रखे हुए 5 हजार रुपए लूट कर मौके से निकल भागे। बदमाशों ने भागने के दौरान एलानिया धमकी दी की अगर पुलिस को शिकायत की तो वह उन्हें नहीं छोडे़ेंगे। इसके बाद बदमाश मौके से निकल भागे।

पुलिस के आने से पहले भाग निकले बदमाश

मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने 100 नम्बर पर इस घटना की जानकारी दी। लेकिन पुलिस समय पर नहीं पहुंची। इससे बदमाश मौके से भाग निकले। मौके पर पहुंची पीसीआर ने दोनों घायल युवकों को उनके घर पहुंचाया। साथ ही घायल युवकों के पिता को घटना की जानकारी दी। पुलिस आज मौके पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरा खंगाल रही हैं। जल्द ही बदमाशों की कार के नम्बर आने के बाद कार्रवाई शुरू हो जाएगी। शिकायत के अनुसार इस वारदात में कार में सवार चार युवक शामिल हैं। इनकी तलाश की जा रही हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article