Monday, October 14, 2024

बजरी के मामले में सरकार को कड़ा कदम उठाना चाहिए: सचिन पायलट

Must read

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और टोंक के विधायक सचिन पायलट ने कहा कि बजरी के मामले में सरकार को कड़ा कदम उठाना चाहिए ।

उन्होंने कहा कि अगर कोई गैरकानूनी काम हो रहा है तो उसे शक्ति से रोका जाना चाहिए। मंगलवार को टोंक में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पायलट ने कहा किसरकार और प्रशासन इससे अगर सख्ती से नहीं निपटेगी तो और लोगों में साहस बढ़ेगा और ऐसी घटनाओं से लोगों का मनोबल टूटता है।।

पायलट ने कहा कि यह नौजवान पुलिस में काम करता था पूरी पुलिस फोर्स का मनोबल टूटेगा । उन्होंने कहा कि मैं तो सरकार से आग्रह करता हूं कि सारी बातें छोड़कर अगर गैरकानूनी गतिविधिया कहीं हो रही है तो उस पर तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए ।

पायलट ने कहा कि हम लोग सदन के अंदर और बाहर मांग रखेंगे कि अवैध कोई भी कार्रवाई हो,कोई कितना ही बड़ा प्रभावशाली व्यक्ति हो उसके कहने पर अगर सरकार आंख मूंद लेगी और यह गैर कानूनी कार्रवाई होती रहेगी तो हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।

कश्मीर के कठुआ में सेना पर हुए आतंकी हमले को लेकर  सचिन पायलट  ने  कहा कि  इस प्रकार की आतंक की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं । पायलट ने कहा मुझे आश्चर्य है कि सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को आदेश दिया है जम्मू और कश्मीर में सितंबर से पहले विधानसभा चुनाव कराने का सरकार सदन में दावा करती है सब कुछ ठीक हो गया स्थिति नियंत्रण में है लेकिन सीमा पार से हमारे नौजवानों को शहीद कर रहे है । उन्होंने कहा कि उन पर घात लगा कर हमला हो रहा है जानें जा रही है । तो कहीं ना कहीं सरकार को जवाब देना पड़ेगा ।

पायलट ने कहा कि हम सैनिकों की शहादत को नमन करते है । सरकार को भी इस पर कुछ करना पड़ेगा उन्होंने कहा कि सरकार दावा कर रही है की हमने सब कुछ स्थिर कर दिया है यह बहुत गंभीर मुद्दा है हम चाहेंगे सरकार इस पर अपना स्पष्टीकरण दे और सख्ती से कार्रवाई भी करे।

सचिन पायलट जी ने देवली भांची (टोंक) पहुंचकर मृतक हैड कांस्टेबल स्व खुशीराम बैरवा जी को श्रद्धांजलि अर्पित की। एवं शोक संतप्त परिजनों को ढांढस बंधाया।
सचिन पायलट जी ने देवली भांची (टोंक) पहुंचकर मृतक हैड कांस्टेबल स्व खुशीराम बैरवा जी को श्रद्धांजलि अर्पित की। एवं शोक संतप्त परिजनों को ढांढस बंधाया।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article