Thursday, October 17, 2024

भजनलाल जी सदन के नेता और आप उनके सदस्य, तो यह भजन मंडली है या नहीं !

Must read

विधानसभा में टोकाटाकी के बीच भजन मंडली का जिक्र आने पर पक्ष और विपक्ष के बीच हल्की तकरार और हंसी मजाक का दौर भी चला। विधानसभा में मजाकिया माहौल बन गया। भाजपा विधायक केसाराम चौधरी को टोकने पर सदन में नोक-झोंक शांत होने के बाद नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा कि टोकने पर यही होता है। अच्छे माहौल में चर्चा चल रही है। लेकिन आपने जो मंडली बीच में बना रखी है, यह काम खराब करती है जब आपको टोको तो बुरा लगता है, इसलिए दोनों तरफ से यह नहीं हो।

भाजपा विधायक श्रीचंद कृपलानी ने नेता प्रतिपक्ष को टोकते हुए कहा कि ये मंडली किसको कह रहे हैं ? यह कौन-सी मंडली है ? इस पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भजन मंडली की बात कर रहा हूं। भजनलालजी सदन के नेता हैं, आप उनके सारे सदस्य हुए तो यह मंडली उनकी भजन मंडली हुई।

विधानसभा के आसन पर मौजूद सभापति संदीप शर्मा ने कहा कि भजन के बिना तो काम नहीं चलेगा। इस पर भाजपा विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल की भजन मंडली नहीं हो सकती। इसे कार्यवाही से निकाला जाना चाहिए। इस पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भजनलाल जी सदन के नेता हैं और हम सब लोग उनके सदस्य हैं। इसे चाहे ऐसे कह लो या वैसे कह लो, इसका मतलब तो यही है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article