Friday, October 18, 2024

जनता का विश्वास भाजपा जो कहती है वो करती है, संकल्प पत्र के 45 प्रतिशत से अधिक वादों को किया पूरा किया : सीपी जोशी

Must read

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने दावा करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने संकल्प पत्र के 45 प्रतिशत से अधिक वादों को पूरा किया। उन्होंने पूर्व की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पांच सालों में राजस्थान को बीमारू राज्यों की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया। उनका कहना था कि दावों और वादों के दम पर सत्ता में आए उन्हें भूल गए और जनता की परवाह नहीं की। कोरोना काल के समय में भी होटलों में आराम किया। 

शुक्रवार को भाजपा मुख्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्षसीपी जोशी ने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार नेअंतिम छ माह में काम करने का दिखावा किया और पांच सौ रूपये में गैस सिलेण्डर देने का निर्णय लिया जिसके लिए भी कैम्प लगाकर माताओं बहनों को लाईन में खड़ा किया। 

उन्होंने कहा कि इसके विपरीत भाजपा की सरकार ने सत्ता में आते ही पहले तीस दिनों में कहा कि हम साढे चार सौ रूपये में सिलेण्डर देंगे और आदेश भी जारी कर दिए। कांग्रेस ने किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया था लेकिन कर्जा माफ नहीं होने के कारण किसानों ने आत्म हत्या की। भाजपा ने संकल्प पत्र में घोषणा की थी कि मोदी सरकार किसान सम्मान निधि के 6 हजार रूपये दे रही है तो राजस्थान की भाजपा सरकार भी 6 हजार रूपये देगी और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने टोंक की धरती से किसानो के खाते में 2000 रूपये डालने शुरू किए। झुंझुनूं की धरती से पेंशन बढ़ाने का निर्णय लिया। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा किकांग्रेस की सरकार ने पेट्रोल और डीजल पर टैक्स कम नहीं कर जनता की जेब काटती रही वहीं भाजपा की सरकार ने 6-7 रूपये कम कर जनता को राहत देने का काम किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश को बिजली सहित अन्य क्षेत्रों में पीछे धकेलने का काम किया है। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में यह बजट विकसित राजस्थान की आधारशीला वाला बजट है। जो बजट में है वह निश्चित रूप से धरातल पर लागू होंगे। हम विकसित राजस्थान का संकल्प पूरा करेंगे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article