Tuesday, October 22, 2024

भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी का झुंझुनूं दौरा, ली संगठनात्मक बैठकें, आगामी कार्यक्रमों की बनाई रणनीति, बजट में गांव, गरीब, किसान, युवा सहित हर वर्ग के उत्थान और कल्याण के काम समाहित

Must read

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी मंगलवार को झुंझुनूं जिले के दौरे पर रहे जहां उन्होंने जिला कार्यालय में विभिन्न संगठनात्मक बैठकें कर कार्यकर्ताओं में जोश का संचार किया और पदाधिकारियों के साथ विधानसभा उप चुनाव सहित विभिन्न विषयों पर चर्चा कर आवश्यक दिशानिर्देश दिए। जयपुर से झुंझुनू जाते समय रास्ते में विभिन्न स्थानों पर भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने सीपी जोशी के स्वागत की तैयारी कर रखी थी, परंतु झुंझुनू के लाल के शहीद होने के कारण उन्होंने कहीं भी स्वागत नहीं करवाया। सीपी जोशी ने ’’एक पेड़ मां के नाम’’ अभियान के तहत जिला कार्यालय में वृक्षारोपण भी किया।  

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रत्येक जिले में मंडलों और शक्ति केन्द्र सहित विभिन्न संगठनात्क बैठकें होनी है। जिनमें पुराने कार्यक्रमों की समीक्षा और आगामी कार्यक्रमों की योजना सहित अनेक विषयों पर चर्चा होगी। आगामी दिनों में पार्टी ने जो कार्यक्रम तक किए है उन्हें लेकर रचना बनी है, व्यापक रूप से उन कार्यक्रमों को करने का निर्णय लिया है। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में विकसित राजस्थान की आधारशीला रखने वाले बजट की प्रदेश की जनता, भाजपा जनप्रतिनिधि, कार्यकर्ता और विपक्ष के लोग भी तारीफ कर रहें है। बजट से प्रदेश के विकास को चार चांद लगेंगे, इसमें गांव, गरीब, किसान युवा सहित हर वर्ग के उत्थान और कल्याण के काम को समाहित किया है। वर्तमान समय में देश और प्रदेश में भाजपा की सरकार है, प्रदेश में चहुंमुखी विकास हो इसके लिए विधानसभा उप चुनाव में जनता भाजपा को अपना स्नेह, समर्थन और आशीर्वाद देगी। 

इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी, संतोष अहलावत, देवनारायण बोर्ड अध्यक्ष व प्रदेश महामंत्री ओम प्रकाश भड़ाना, जिला प्रमुख हर्षिनी कुल्हरी, जिलाध्यक्ष बनवारी लाल सैनी व जनप्रतिनिधिगण एवं पार्टी पदाधिकारीगण उपस्थित रहें।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article