Friday, October 18, 2024

धौलपुर में हुआ हादसा, टैंकर घुसा मकान में 2 व्यक्तियों की मौत

Must read

धौलपुर में एक मकान में टैंकर के घुस जाने से बड़ा हादसा हो गया । टैंकर के मकान में घुस जाने से दो लोगो की मौत हो गई हैं इससे ग़ुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे को जाम कर दिया और कई किलोमीटर वाहनों की क़तारे लग गई। गुस्साए लोगों ने परिवहन विभाग की अस्थाई चेक पोस्ट में तोड़फोड़ कर आग लगा दी। लोगों ने आगरा-मुंबई हाईवे-44 पर जाम भी लगा दिया। हादसा धौलपुर के कोतवाली इलाके में सोमवार रात 10 बजे हुआ।

पुलिस के अनुसार ग्वालियर की ओर जा रहे एक तेज रफ्तार टैंकर ने घर बे बाहर बैठे सागरपाड़ा निवासी जगदीश कोली (22) और नहनो कोली (22) को कुचल दिया। युवकों को टक्कर मारने के बाद टैंकर मकान में जा घुसा।

मौक़े की स्थिति देख एसपी सुमित मेहरड़ा कई थानों जी पुलिस जाब्ते के साथ पहुँचे। ये हादसा कोतवाली थाना क्षेत्र में NH-44 आगरा मुंबई झाँसी मार्ग एक दूध के टैंकर जो आगरा से मुरैना की ओर जा रहा था। मकान के बाहर दो लोग खड़े थे और अचानक आये टैंकर ने दोनों लोगो को कुचल दिया। जिससेमौक़े पर ही दोनों व्यक्तियों की मौत हो गई। ग़ुस्से में ग्रामीणों ने तोड़ फोड़ और आगजनी करने की कोशिश की। फ़िलहाल मौक़े परभारी पुलिस ज़ाब्ता तैनात हैं परिजनों ने शव को उठाने से मना कर दिया हैं और मुवावजा की माँग कर दी हैं। 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article