Saturday, October 12, 2024

जिस सरकार की ही गारंटी नहीं है, वो क्या गारंटी देंगे ? बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी का तंज

Must read

राजस्थान में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने एक बार फिर राज्य सरकार की फ्री की योजनाओं पर जमकर कटाक्ष किया. इसके अलावा जोशी ने अन्नपूर्णा फूड पैकेट वितरण के साथ ही सरकार की अन्य योजनाओं को छलावा बताया, वहीं केंद्र की मोदी सरकार की तारीफ भी की.

राजस्थान में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने एक बार फिर राज्य सरकार की फ्री की योजनाओं पर जमकर कटाक्ष किया. राज्य सरकार के मुफ्त मोबाइल के लिए दिए जाने वाले गारंटी कार्ड पर तंज कसते हुए सीपी जोशी कहा कि जिसकी ही कोई गारंटी नहीं है, वो गारंटी दे रहे हैं वो भी आउट डेटेड. इसके अलावा जोशी ने अन्नपूर्णा फूड पैकेट वितरण के साथ ही सरकार की अन्य योजनाओं को छलावा बताया, वहीं केंद्र की मोदी सरकार की तारीफ भी की.

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्य तिथि पर पुष्पांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्षी सीपी जोशी ने मीडियाकर्मियों के इस सवाल पर कि सरकार मोबाइल वितरण के लिए गारंटी देने जा रही है, जिससे आचार संहिता में भी मोबाइल मिल सकेंगे. इस पर जोशी ने कटाक्ष किया कि जिसकी कोई गारंटी नहीं है, वो गारंटी दे रहे हैं, वो भी आउट डेटेड. जिस कागज की बात आप कर रहे हैं उसकी क्या गारंटी है. पहले भी लोग उस सर्टिफिकेट को लेकर गए, अफसरों ने यह कहकर भगा दिया कि इसे हम नहीं मानते हैं. जोशी ने कहा कि जनता को सम्पूर्ण कर्ज माफ करने की गारंटी दी थी, लेकिन साढे चार साल राज में रहकर नहीं दे पाए. अब जाते जाते किस बात की गारंटी ? आपकी गारंटी कौन मानेगा, कोई नहीं मानेगा.

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article