Thursday, October 17, 2024

शिप्रापथ थाने में सेना के जवान के साथ बदसलूकी, सैनिक कल्याण मंत्री राज्यवर्धन ने एसीपी को जमकर लगाई लताड़, वीडियो वायरल

Must read

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के विधानसभा क्षेत्र सांगानेर स्थित शिप्रा पथ थाने में सैनिक कल्याण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और एसीपी संजय शर्मा के बीच हुए विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना की पूरी जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन वीडियो में मंत्री राठौड़ गुस्से में नजर आ रहे हैं और एसीपी संजय शर्मा से तीखी बहस करते दिख रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार, यह विवाद शिप्रा पथ थाने में पैरा कमांडो अरविंद सिंह राजपूत के साथ पुलिसकर्मियों द्वारा कथित मारपीट की घटना से जुड़ा है। सैनिक कल्याण मंत्री राठौड़ इस मामले को लेकर जवाब मांगने शिप्रा पथ थाने पहुंचे थे। वायरल वीडियो में राठौड़, एसीपी संजय शर्मा से सख्त लहजे में कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, “संजय जी, मैं आपसे बात कर रहा हूं तो आप वहां किससे बात कर रहे हैं? मैं यहां धैर्य से बैठा हूं और जब आपसे बात की जाएं तो बात करें नहीं तो सावधान में रहें। बेसिक मैनर भी आपने नहीं सीखा या वर्दी का कोई अलग रौब हो गया है, यहां कोई दादागिरी चल रही है क्या?”

यह घटना अब चर्चा का विषय बन गई है, और इसके बाद से प्रशासनिक हलकों में हलचल मच गई है। राज्यवर्धन सिंह राठौड़ की प्रतिक्रिया और वीडियो के वायरल होने के बाद, राज्य सरकार और पुलिस विभाग से आधिकारिक बयान की प्रतीक्षा की जा रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए, आगे की कार्रवाई पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article