Saturday, October 19, 2024

राजस्थान के डॉक्टर्स बुधवार को कोलकाता रेप-मर्डर मामले में करेंगे विरोध

Must read

मंगलवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर में भी अखिल राजस्थान चिकित्सक संघ“अरिस्दा” की राज्य कार्यकारिणी के निर्णय के अनुसार बुधवार 14अगस्त को प्रदेशभर में डॉक्टर्स हाथ पर काली पट्टी बांधकर अपने कार्यस्थल पर ही अपराधियों और डॉक्टर्स के साथ रेप और मर्डर जैसी घटना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे। 

डॉ अजय चौधरी, अध्यक्ष, अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ

जयपुर में अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ की राज्य कार्यकारिणी के अध्यक्ष डॉ. अजय चौधरी ने प्रदेश के सभी चिकित्सकों और स्वास्थ्यकर्मियों से इस विरोध प्रदर्शन में सक्रिय रूप से भाग लेने का आह्वान किया है। 

आपको बता दें कि कोलकाता के मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में 8 अगस्त की रात महिला रेजिडेंट चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और उसके बाद हत्या कर दी गई। अस्पताल में अलसुबह महिला रेजिडेंट डॉक्टर का अर्दनग्न शव मिला। पुलिस के अनुसार रेप के बाद डॉक्टर की गला घोंटकर निर्मम हत्या की गई। 

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पहले महिला डॉक्टर का रेप किया गया फिर गर्दन तोड़कर और गला दबाकर हत्या की गई। हत्या किस वहशीपन से की गई है इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि महिला रेजिडेंट डॉक्टर के प्राइवेट पार्ट, आंखों और मुंह से खून बहता नजर आया। जब पुलिस को महिला डॉक्टर का शव मिला तो उसकी गर्दन की हड्डी भी टूटी हुई थी। 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article