Sunday, October 13, 2024

भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर कार्यशाला 20 अगस्त को, राष्ट्रीय पदाधिकारी से लेकर जिला सदस्यता टीमें रहेगी उपस्थितः मदन राठौड़

Must read

भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर को प्रदेश स्तरीय कार्यशाला 20 अगस्त मंगलवार को आयोजित की जाएगी। भाजपा सदस्यता अभियान की कार्यशाला को लेकर आज रविवार को प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ के नेतृत्व में भाजपा कार्यालय में बैठक आयोजित की गई।

बैठक के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं सदस्यता अभियान के प्रदेश संयोजक डॉ. अरूण चतुर्वेदी, भाजपा महामंत्री एवं सांसद दामोदर अग्रवाल, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नाहर सिंह जोधा एवं सोहनलाल ताम्बी ने कार्यशाला स्थल का निरीक्षण किया। 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि भाजपा की सदस्यता अभियान को लेकर प्रदेश स्तरीय कार्यशाला वैशाली नगर स्थित खण्डेलवाल गर्ल्स इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलोजी संस्थान के सभागार में आयोजित की जाएगी। भाजपा ने सदस्यता अभियान को लेकर पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ अरूण चतुर्वेदी को प्रदेश संयोजक बनाया है। भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता अभियान को लेकर उत्साहित है। सदस्यता अभियान में इस वर्ष 1 करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। इसमें भाजपा के प्रत्येक बूथ स्तर से लेकर मंडल स्तर और शक्ति केंद्रों के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी गई है। भाजपा के 51 हजार बूथ पर 200-200 सदस्य बनाए जाएंगे। भाजपा के सदस्यता अभियान में जोश-उमंग और उत्साह के साथ नए सदस्यों को जोड़ा जाएगा। भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर संपर्क करेंगे और सदस्य बनाए जाएंगे।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि देश में तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनी है और राज्य में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की डबल इंजन सरकार लगातार जनकल्याणकारी कार्यों को पूरा कर रही है। ऐसे में विश्व की सबसे बड़ी पार्टी से जुड़ने के लिए हर नागरिक तैयार है। अभियान को लेकर आयोजित की जा रही कार्यशाला में भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारी, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष, प्रदेश पदाधिकारी, सांसद, विधायक, भाजपा के मोर्चो के प्रदेशाध्यक्ष, महामंत्री, प्रकोष्ठों के संयोजक एवं सह-संयोजक, जिला प्रभारी एवं सह-प्रभारी, जिलाध्यक्ष एवं जिला महामंत्री, जिलों की सदस्यता टीम, महापौर-उपमहापौर, जिलों से प्रधान-उप प्रधान के साथ बोर्ड एवं आयोगों के अध्यक्ष उपस्थित रहेंगे।  

कार्यशाला स्थल के निरीक्षण के दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत संस्थान परिसर में एक गुलाब का पौधा भी लगाया। इस दौरान भाजपा पदाधिकारियों के साथ दौसा से रोहित शर्मा भी उपस्थित रहे। रोहित शर्मा ने 11 हजार पौधे वितरण का अभियान शुरू किया।  

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article