Saturday, October 12, 2024

ऐरे-गैरे को राज्यसभा भेजा, राजेन्द्र राठौड़ को क्यों नहीं

Must read

बिहार के एनडीए से जुड़े नेता आनंद मोहन के बयान ने खलबली मचा दी है। उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ की वकालत करते हुए कहा, ‘राजेंद्र राठौड़ को छोड़ ऐरे-गैरे को राज्यसभा भेजा है।

राजस्थान में राज्यसभा सीट से केंद्रीय रेल राज्यमंत्री रवनीत सिंह बिट्टू निर्विरोध निर्वाचन को लेकर बिहार के एनडीए से जुड़े नेता आनंद मोहन के बयान ने खलबली मचा दी है। उन्होंने बिट्टू के राज्यसभा सदस्य चुने जाने पर सवाल उठाते हुए भाजपा को जमकर घेरा। उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ की वकालत करते हुए कहा, ‘राजेंद्र राठौड़ को छोड़ ऐरे-गैरे को राज्यसभा भेजा है। राठौड़ जैसे क्षत्रिय समाज के नेता होते हुए भी उन्हें सम्मान नहीं दिया गया।’

आनंद मोहन के इस बयान ने भाजपा की सियासत में हड़कंप मचा दिया। उन्होंने जयपुर के बिड़ला सभागार में लोकेंद्र सिंह कालवी की जयंती के अवसर पर आयोजित समारोह में यह बात कही। उन्होंने राज्यसभा सीट पर पंजाब के रवनीत सिंह बिट्टू को उम्मीदवार बनाए जाने पर आश्चर्य जताते हुए कहा कि राजस्थान से भाजपा ऐरो-गैरों को राज्यसभा भेज रही है। फिर राठौड़ का नाम लेते हुए कहा, मुझे आश्चर्य हो रहा है कि उन्हें राज्यसभा नहीं भेजा गया। उन्होंने कहा, मैं पीएम मोदी और अमित शाह से अपील करता हूं कि क्षत्रिय समाज की भावनाओं के अनुरूप जल्द से जल्द उन्हें (राठौड़ को) सम्मान मिले।

आनंद मोहन के इस बयान का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आनंद मोहन के बयान के समय राजेंद्र सिंह राठौड और डिप्टी सीएम दीया कुमारी भी मौजूद थी। आनंद मोहन के बयान को सुनकर राठौड़ मुस्कराकर अभिवादन करते हुए नजर आए।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article