Saturday, October 12, 2024

भाजपा के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल का विरोध, युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनकी कार पर स्याही फेंकी और काले झंडे दिखाए

Must read

उदयपुर में भाजपा के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल का विरोध करने के लिए युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनकी कार पर स्याही फेंकी और काले झंडे दिखाए। यह घटना मंगलवार रात करीब 8 बजे हुई, जब राधा मोहन महाराणा प्रताप इंटरनेशनल एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे।

युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट के बाहर उनकी गाड़ी को रोककर विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ता उनकी कार के सामने बैठ गए और नारेबाजी करने लगे। युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक अभिमन्यु पूनिया ने कहा कि जब तक राधा मोहन कांग्रेस नेताओं के खिलाफ दिए गए बयानों के लिए माफी नहीं मांगेंगे, तब तक वे जहां-जहां जाएंगे, युवा कांग्रेस उनका विरोध करेगी।

राधा मोहन सलूंबर विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव के संबंध में एक संगठनात्मक बैठक के लिए उदयपुर पहुंचे थे। बुधवार को सलूंबर में बैठक के बाद, गुरुवार को वे बांसवाड़ा की चौरासी सीट पर उपचुनाव के लिए बैठक करेंगे। इस घटना से दोनों राजनीतिक दलों के बीच तनाव बढ़ गया है और उपचुनाव के माहौल में और अधिक विवाद की संभावना जताई जा रही है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article