Friday, October 11, 2024

Rajasthan politics: राजस्थान में सियासी तूफान: किरोड़ी लाल मीणा और कांग्रेस के बीच नई हलचल

Must read

Rajasthan politics: राजस्थान की राजनीति में हलचल बढ़ गई है। बीजेपी नेता किरोड़ी लाल मीणा (BJP MLA Kirori lal Meena) के इस्तीफे के बाद, कांग्रेस सांसद हरीश मीणा (Congress MP Harish Meena) उनसे मिलने पहुंचे। हालांकि, यह मुलाकात डिंपल मीणा मर्डर (Dimple Meena Murder Case) केस पर चर्चा के लिए थी, लेकिन इस घटना ने राजनीतिक माहौल को गरमा दिया है।”

किरोड़ी लाल मीणा का इस्तीफा

डिंपल मीणा मर्डर केस (Dimple Meena Murder Case) पर न्याय की मांग करते हुए, हरीश मीणा (Harish Meena Congress MP) और कांग्रेस के अन्य नेताओं ने किरोड़ी लाल मीणा (Dr. Kirori lal Meena) से मुलाकात की। इस मुलाकात से सियासी गलियारों में कयासों का दौर शुरू हो गया है, क्या यह मुलाकात सिर्फ न्याय की मांग तक सीमित थी, या इसमें कुछ और भी था?

 डिंपल मीणा केस और हरीश मीणा की मुलाकात

डिंपल मीणा मर्डर केस राजस्थान सरकार (Dimple Meena Murder Case) के लिए चुनौती बना हुआ है। आरोपियों को अभी तक सजा नहीं मिल पाई है, और इस मामले में पुलिस की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं। किरोड़ी लाल मीणा ने भी इस मामले में न्याय की मांग की है।

गोविंद सिंह डोटासरा ने किरोड़ी लाल मीणा को बताया साढ़ू भाई

इस बीच, कांग्रेस नेता गोविंद सिंह डोटासरा ने एक मजेदार बयान देकर माहौल को और गरमा दिया। उन्होंने किरोड़ी लाल मीणा को ‘साढ़ू भाई’ कहते हुए कहा कि दोनों ही ‘पर्ची सरकार’ को हटाना चाहते हैं। इस टिप्पणी के बाद बीजेपी के भीतर भी हलचल तेज हो गई है।

डॉ.किरोड़ी लाल मीणा ने मजाकिया अंदाज में दी डोटासरा के बयान पर प्रतिक्रिया

किरोड़ी लाल मीणा (Dr. Kirori lal Meena) ने डोटासरा (Govind Singh Dotasara) की टिप्पणी पर हल्के-फुल्के अंदाज में प्रतिक्रिया दी, लेकिन यह बयान राजनीतिक गलियारों (Rajasthan Politics) में चर्चा का विषय बन गया है। क्या डोटासरा का यह बयान कोई संकेत है, या सिर्फ एक राजनीतिक मजाक?

सवाई माधोपुर को लेकर मांग

किरोड़ी लाल मीणा ने सवाई माधोपुर को भरतपुर से हटाकर कोटा संभाग में शामिल करने की मांग भी की है। उनका कहना है कि इससे यहां के लोगों को प्रशासनिक कामों में सुविधा होगी।

राजस्थान की राजनीति (Rajasthan Politics) में चल रहे इन घटनाक्रमों ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। क्या किरोड़ी लाल मीणा और कांग्रेस के बीच कोई नया समीकरण बन रहा है, या यह सिर्फ चुनावी राजनीति का हिस्सा है? आने वाला समय ही इसका जवाब देगा।

लेकिन आप राजस्थान की सियासत से जुड़े हर ताज़ा अपडेट के लिए बने रहें NSC9 News के साथ

Read More

Jodhpur SDM Priyanka Bishnoi Death: ऑपरेशन के 13-दिन बाद RAS प्रियंका विश्नोई का निधन, परिजनों ने डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप

भारतीय मजदूर संघ ने EPFO कार्यालय पर प्रदर्शन कर PM के नाम सौंपा ज्ञापन

New Police Commissioner Jaipur: बदल जाएगा जयपुर का पुलिस आयुक्त!

Ringas to khatu shyam train: श्याम भक्तों के लिए खुशखबरी, अब रींगस से खाटू ट्रेन से आ पाएंगे श्रद्धालु, रेलवे 254 करोड़ की लागत से चलाएगा ट्रेन


More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article