Friday, October 11, 2024

Ajmer News : रूपनगढ़ फायरिंग मामले में मृतक के परिजनों और प्रशासन में बनी सहमति, आरोपियों पर 25-50 हजार का इनाम घोषित

Must read

Ajmer : राजस्थान के अजमेर जिले के रूपनगढ़ में रविवार को जमीनी विवाद के चलते दो गुटों में तनाव बढ़ गया, जिससे जमकर हंगामा हुआ। वाहनों की तोड़फोड़ हुई, , जेसीबी में आगजनी, और अंधाधुंध फायरिंग हुई इस के बीच एक युवक शकील की मौत हो गई। सूचना के अनुसार इस घटना के तार भंवर सिसोदिया हत्याकांड के मुख्य आरोपी से जुड़े बताए जा रहे हैं।

Ajmer News

ऐसे हुआ घटनाक्रम

मिली जानकारी के अनुसार विवादित जमीन ग्राम पंचायत की थी, जिसे सरपंच की सहमति से ग्रामीणों को बेचा गया था। 22 सितंबर को जब ग्रामीणों ने दुकानों का निर्माण शुरू किया, तो अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में बंद बलभाराम चौधरी के भांजे दिनेश चौधरी और उसके साथी जेसीबी मशीन लेकर वहां पहुंचे और दुकानों को तोड़ने लगे। जब स्थानीय लोगों ने इसका विरोध किया,गुस्साए लोगों को देख जब दिनेश चौधरी और उसके साथियों ने खुद को घिरा हुआ पाया तो भागते हुए 6 से 7 राउंड फायर कर दिए, जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। इसी दौरान घटना में स्थानीय व्यक्ति रूपनगढ़ निवासी शकील की मौत हो गई।

आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित

अजमेर रेंज डीआईजी ओमप्रकाश मेघवाल ने आरोपियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। अजमेर जिले के रूपनगढ़ में जमीनी विवाद में गोली चलने से युवक की मौत मामला में अजमेर रेंज डीआईजी ओमप्रकाश मेघवाल ने बताया कि हत्या के आरोपियों पर पुलिस ने जारी की इनाम की राशि घोषित की है। उन्होंने बताया कि प्रत्येक आरोपियों पर 25-25 हजार की इनाम राशि घोषित कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।उन्होंने बताया कि मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पुलिस आरोपियों से सख्ती से पूछताछ कर रही है।

READ MORE :

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article