Friday, October 11, 2024

Rajasthan Politics: मदन राठौड़ का कांग्रेस पर तीखा हमला! कांग्रेस के आरोपों पर अब राजस्थान की सियासत में आया नया मोड़

Must read

जयपुर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला! राठौड़ ने अपने बयान में साफ किया कि बीजेपी उपचुनाव में सिर्फ जीत की तरफ देख रही है। पहले बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष का दौरा तय था, पर अब ये महत्वपूर्ण चर्चा वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए होगी।

राठौड़ ने कहा, “हमारी पार्टी हर चुनौती के लिए तैयार है। उपचुनाव के लिए हमारे सभी पदाधिकारी मैदान में उतर चुके हैं।बीजेपी न केवल अपनी सीट बचाएगी, बल्कि कांग्रेस की सारी सीटें छीन लेगी!

बात करते हैं उस वायरल वीडियो की जिसने डिप्टी सीएम प्रेमचंद बेरवा के परिवार को विवाद में घसीटा। मदन राठौड़ ने साफ कहा, “ये मामला खत्म हो चुका है! ना गाड़ी खरीदी गई, ना वो गाड़ी उनकी थी। यह सब बेवजह तूल देने की कोशिश है। उन्होंने कहा, “कानून सबके लिए बराबर है – चाहे मंत्री हो या आम आदमी, कानून का पालन जरूरी है।

सुप्रिया की सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में जब राठौड से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, जिसमें राजस्थान का नाम लेकर विवाद खड़ा किया गया।

कांग्रेस केवल चरित्र हनन की राजनीति कर रही है। जिनके पास काम नहीं होता, वो ऐसी चीजें करते हैं। भाजपा के नेताओं को इससे कोई लेना-देना नहीं! आपको बता दें कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत ने डिप्टी सीएम के बेटे के वायरल वीडियो और खुद प्रेम चंद बैरवा के दिल्ली के एक होटल में रशियन लड़की के साथ पकड़े जाने को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी.

वहीं राठौड़ ने राजस्थान की कानून व्यवस्था को लेकर भजनलाल सरकार की तारीफ की। उन्होंने कहा, “राजस्थान में कानून व्यवस्था चाक-चौबंद है। किसी भी अप्रिय घटना को सरकार ने गंभीरता से लिया है और कड़े दंड के प्रावधान किए गए हैं।

लेकिन, कुछ असामाजिक तत्व समाज में अराजकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। ट्रेन के आगे सिलेंडर रखकर बड़े हादसों की साजिश हो रही है। राठौड़ का साफ संदेश है कि ऐसी घटनाएं होंगी तो पर्यटकों का भरोसा टूटेगा और राजस्थान की छवि खराब होगी।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के बयान पर भी राठौड़ ने पलटवार किया।
डोटासरा ने कहा था कि दिल्ली से पर्ची आने वाली है। राठौड़ ने करारा जवाब दिया. कांग्रेस इस तरह की बचकानी बातों से बचे। पहले अपनी पार्टी को संभालें, बीजेपी की ताक-झांक करने की ज़रूरत नहीं! राठौड़ ने कांग्रेस पर दलित नेताओं को टारगेट करने का भी आरोप लगाया।

उन्होंने कहा, कांग्रेस हमेशा से दलित विरोधी रही है। राहुल गांधी ने खुद विदेश जाकर कहा कि अगर उनकी सरकार आती है, तो आरक्षण खत्म करेंगे। राठौड़ ने चुनौती दी, “दलित समाज राहुल गांधी को कभी माफ नहीं करेगा!

प्रेस कांफ्रेंस के आखिर में राठौड़ ने राष्ट्रपति के मानगढ़ धाम दौरे को लेकर विवाद पर आदिवासी पार्टी को लताड़ते हुए कहा, “प्रधानमंत्री पहले ही मानगढ़ गए थे, अब राष्ट्रपति के दौरे पर सवाल उठाना सस्ती राजनीति है! उन्होंने कहा, “आदिवासियों के लिए राज्य और केंद्र सरकार ने कई योजनाएं शुरू की हैं। इसे राजनीति की नजर से देखना गलत है।”

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article