Friday, October 11, 2024

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने कहा- हरियाणा की जनता ने कांग्रेस से ‘मोरिया’ बुलवा दिया

Must read

जयपुर,राजस्थान: हरियाणा विधानसभा चुनावों में बीजेपी की जीत के बाद राजस्थान बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच का बयान सामने आया है.मुकेश दाधीच ने NSC9 से बातचीत में बताया कि हरियाणा की जनता ने कांग्रेस के झूठ को नकार दिया है. बीजेपी को प्रचंड बहुमत से जीताकर जनता ने दिखा दिया है कि वो क्या चाहती है.जनता मोदी जी के शासन से खुश है. जनता ने हरियाणा में  नायब सैनी के नेतृत्व पर विश्वास किया है उसकी जीत हुई है. कांग्रेस के नेताओं के झूठ को जनता समझ चुकी है.

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने राजस्थान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, बड़े बड़े दावे कर रहे थे लेकिन दोनों का ही जनता ने मोरिया बुला दिया जलेबी उतार दी. दाक्षीच ने कहा इन दोनों का अभी भी राजस्थान में सत्ता का नशा उतरा नहीं है. इनके कुकर्मों की सजा राजस्थान की जनता आज भी पा रही है. मैं दोनों से निवेदन करूगाँ अभी साल भर हरिद्वार जाकर के जो उन्होंने राजस्थान की जनता के साथ पाप किए हैं, जिनमें SI भर्ती घोटाला और भी बहुत सारे उनका पश्चाताप हरिद्वार जाकर करें. मुकेश दाक्षीश ने कहा कि जब तक कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हरिद्वार जाकर प्रायश्चित नहीं कर आते तब तक ये खुद का और कांग्रेस पार्टी दोनों का ही भला नहीं कर सकते हैं.

वहीं राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि हरियाणा में तीसरी बार चुनावी जीत भारतीय जनता पार्टी की और देश की जनता की जीत है इस चुनाव ने यह सिद्ध कर दिया कि देश में आज नरेंद्र मोदी के नाम पर विश्वास करते हैं देश के गृहमंत्री अमित शाह के कुशल नेतृत्व और उनकी रणनीति के बल पर जनता ने हरियाणा में जनादेश दिया है उन्होंने राजस्थान के कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर बोलते हुए कहा कि उन्होंने यहां पर राजनीति के कई कसीदे पढ दिए और शीर्ष नेतृत्व को धोखे में रखा उन्होंने कहा कि उन्होंने मनगढ़ंत कल्पना करके हरियाणा में कांग्रेस को जीत दर्ज करा दी थी लेकिन जमीनी धरातल की बात उनके पास नहीं थी जिसके कारण उन्होंने हरियाणा को खो दिया देश में चुनाव में बढ़ता मतदान प्रतिशत की सिद्ध करता है कि देसी जनता लोकतंत्र के महापर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही है और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर विश्वास करती है

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article