Saturday, October 12, 2024

आम जनता के सुझाव से तैयार होगा भाजपा का घोषणा पत्र: मेघवाल

Must read

केंद्रीय कानून राज्यमंत्री और भाजपा प्रदेश संकल्प पत्र समिति के संयोजक अर्जुन लाल मेघवाल ने कहा कि भाजपा का घोषणा पत्र जनता के बीच जाकर उनके सुझाव के आधार पर तैयार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि  संकल्प पत्र समिति के सदस्य  प्रदेश के हर संभाग और जिला स्तर पर जाकर आमजन, सामाजिक संगठन, एनजीओ, समाज के प्रबुद्ध जनों से चर्चा कर उनके सुझाव के आधार पर भाजपा का घोषणा पत्र तैयार करेंगे।

मंगलवार को भाजपा मुख्यालय पर चुनाव संकल्प पत्र के सदस्यों की पहली बैठक को संबोधित करते हुए मेघवाल ने कहा कि पूरे प्रदेश में संकल्प पत्र के लिए एलईडी वेन भी चलाई जाएगी जिसमें एक सुझाव बेटी भी होगी जिसे हम हमने आकांक्षा सुझाव बेटी का नाम लिया है। एक आकांक्षा सुझाव पेटी में कोई भी व्यक्ति संकल्प पत्र के लिए अपने सुझाव प्रस्तुत कर सकेगा। वही 2 सितंबर से शुरू होने वाली परिवर्तन यात्रा के व्रत में भी सुझाव डाल सकेगा जिससे कि प्रदेश के 200 विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं से हमें उनके सुझाव प्राप्त हो सके। उन्होंने कहा कि इन सुझाव को आधार पर ही हम अपने घोषणापत्र को अंतिम रूप देंगे। जो भी सुझाव मिलेंगे उसकी स्कूटनी की जाएगी और फिर उसी आधार पर भाजपा अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी करेगी।

चुनावी घोषणा पत्र की बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री  बीएल संतोष, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी,सदस्य राष्ट्रीय मंत्री डॉ. अलका सिंह गुर्जर, सह प्रभारी विजया राहटकर,शंकर अग्रवाल,ममता शर्मा, राखी राठौर, सुभाष महरिया, प्रभु लाल सैनी सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article