Sunday, October 13, 2024

एक बार दोबारा मोदी जी के नेतृत्व में देश का नाम हुआ रोशन

Must read


भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय सरदार पटेल मार्ग पर चंद्रयान-3 की लैंडिंग को लेकर कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखने को मिला, कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय के नारे लगाते हुए ढोल नगरों के साथ पटाखे छोड़ अपने उत्साह और खुशी को व्यक्त किया। भाजपा कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह दिखा।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं में चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग को लेकर काफी उत्साह और उल्लास का माहौल है इसी के अंतर्गत राजस्थान के प्रभारी अरुण सिंह ने कहा चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग का श्रेय इसरो के वैज्ञानिकों के साथ निश्चित रूप से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है जिन्होंने ऐसे वैज्ञानिकों का शुरुआत से ही उत्साह वर्धन किया उन्हें हमेशा सकारात्मक के साथ आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया, ऐसे माननीय और यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तहे दिल से बहुत-बहुत हार्दिक शुभकामनाएं।

प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के साथ आमजन को चंद्रयान-3 की लैंडिंग के लिए शुभकामनाएं दी और कहा निश्चित ही देश की कमान अब एक ऐसे व्यक्ति के हाथ में है जो देश को अपने सकारात्मक विचारों से भी ज्यादा कहीं ओर ऊंचाइयों पर लेकर जाएंगे, ऐसे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिल की गहराइयों से बहुत-बहुत हार्दिक शुभकामनाएं व्यक्त करता हूं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article