Saturday, October 12, 2024

केंद्र सरकार की योजनाओं से महिलाओं की जीवन में आया बदलाव

Must read

भाजपा महिला मोर्चा द्वारा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रक्षा भंडारी के नेतृत्व में भाजपा महिला संभाग स्तरीय प्रतिनिधि सम्मेलन आज 25 अगस्त, शुक्रवार को दीप स्मृति सभागार, टैगोर स्कूल शिप्रा पथ मानसरोवर मे संपन्न हुआ।

डॉ रक्षा भंडारी ने अपने स्वागत भाषण में सम्मेलन में उपस्थित सभी अतिथियों जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन किया और साथ ही कहा की भाजपा महिला मोर्चा आगामी दिनों में विभिन्न अभियानों का आयोजन करेगी ।

मुख्य अतिथि महिला मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष वानथी श्रीनिवासन ने मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से महिलाओं को जानकारी दी और बताया कि 2014 में मोदी सरकार बनने के बाद नरेंद्र मोदी जी ने हर योजना में महिलाओं को प्राथमिकता दी।
मोदी जी ने महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए जन धन के खाते खुलवाए और आज ये भारत और भारत सरकार के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है कि आज हर महिला के पास जन धन के खाते हैं।

राजसमंद सांसद व प्रदेश महामंत्री दिया कुमारी ने बताया कि प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाएं बढी हैं। सरकार में बैठे लोग खुद न्यायोचित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं, इससे साफ जाहिर होता है कि प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध अब सरकार के नियंत्रण से बाहर है।
गहलोत सरकार के सारे कारनामे लाल डायरी में छिपे है और
आगामी विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ प्रदेश में पुनः डबल इंजन की सरकार बनेगी साथ ही बहनों को कांग्रेस सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का संकल्प दिलाया।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रवक्ता पूजा कपिल मिश्रा ने अपने संबोधन में कांग्रेस सरकार की विफलताओं के बारे में बताया और कहा कि गहलोत सरकार ने भ्रष्टाचार की लूट मचा रखी है गहलोत जी जो खुद मुख्यमंत्री होने के साथ गृहमंत्री भी है आज उनके राज में महिलाएं सुरक्षित नहीं है और इस गूंगी बहरी गहलोत सरकार को जगाने के लिए महिला वर्ग भी आगामी चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान करेगा।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article