Sunday, October 13, 2024

सुरक्षित जयपुर अभियान के तहत चार लोग हुए गिरफ्तार, 6570 महिलाओं व बालिकाओं को किया जागरूक

Must read

जयपुर निर्भया टीम ने अलग -अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए चार मनचलों को गिरफ्तार किया है। जिसमें एक कार्रवाई टीम ने पॉक्सो एक्ट के तहत की है। इस मिशन में टीम ने 6570 महिलाओं व बालिकाओं को जागरूकर किया है। वहीं 32 जनों को समझाईश के बाद छोड़ दिया।

अशोक नगर थाना करने लगा। टीम ने संजीत कुमार (23) गांधी कॉलोनी ,ब्रह्मपुरी निवासी को रोकर समझाइश की । ले किन आरोपी अपनी गलती मानने को तैयार नही हुआ इस पर टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आमेर थाना

 निर्भया टीम ने आमेर इलाके में की। टीम

टीम की सुनिता ,ममता ,सुमन ,पूजा गश्त के दौरान सेन्ट्रल पार्क अशोक नगर पहुंची पार्क में बैठे कपल्स के आसपास चक्कर लगाते हुए उनकी तरफ घूर रहे थे। तभी दो-तीन लड़की पार्क से बाहर जा रही थी। तभी एक मनचला उनकी तरफ देखते हुए अश्लील कमेंट की सरोज,शर्मिला,ब्रह्मा निगरानी करते हुए मेहंदी का बास पहुंची जहां पर एक युवक अपनी पत्नी से गाली-गलौच करते हुए उसके साथ मारपीट कर रहा था। टीम ने मौके पर पहुंच कर रवि नाथ (25) वन तालाब रोड आमेर निवासी को समझाने का प्रयास किया तो आरोपी टीम से उलझने लगा। इस पर निर्भया टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

लालकोठी थाना

निर्भया टीम की सुनिता,ममता,सुमन,पूजा गश्त करते हुए टीम लालकोठी इलाके में पहुंची जहां पर एक मनचला महिलाओं व लड़कियों को अश्लील कमेंट कर रहा था। टीम ने युवक को रोकर मोसिन खान (22) कमेला गली मदिना मस्जिद लालकोठी निवासी को समझाने का प्रयास किया तो आरोपी आवेश में आ गया। इस पर टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

विद्याधर नगर थाना

निर्भया टीम की संतोष ,सरिता,बबीता ,प्रियंका गश्त के दौरान स्वर्ण जयंती पार्क किशनबाग पहुंची जहां पर एक युवक अपनी पत्नी से मारपीट कर रहा था। टीम ने भीड़ को हटा कर पूछताछ की तो एक महिला ने बताया कि आरोपी युवक केदार बावरिया (42) कच्ची बस्ती किशन बाग निवासी कोई काम नहीं करता घर के खर्च के पैसे मांगने पर आए दिन उसके साथ मारपीट करता है। टीम ने काफी समझाइश के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पॉक्सो की कार्रवाई

निर्भया टीम ने नाबालिक भतीजी व विधवा भाभी का नहाते समय वीड़ियों बनाने के आरोप में पॉक्सो एक्ट की कार्रवाई कर शातिर चाचा को गिरफ्तार किया है। टीम की संतोष ,सरिता ने बताया की मुखबिर की सूचना मिली की चांदी टकसाल पर एक युवक अपनी नाबालिक भतीजी व विधवा भाभी का नहाते समय अश्लील वीड़ियों बना लिया है। टीम ने मौके पर पहुंच कर आरोपी महावीर मीणा को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया।

#safejaipur #Surakshitjaipurabhiyan

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article