Saturday, October 12, 2024

अश्वमेध रथ के घोड़े को रोकने का दुस्साहस, कांग्रेस सरकार को पड़ेगा बहुत भारी : सीपी जोशी

Must read

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने बेणेश्वर में परिवर्तन संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में गृह मंत्री अमित शाह एवं भारी संख्या में उमड़े जनसैलाब का अभिवादन और धन्यवाद कर अपने उद्बोधन में कहा कि प्रदेश कांग्रेस के राज में वागड़ क्षेत्र में महिलाओं का चीरहरण हो रहा है और इस मुगलिया सल्तनत को पीड़ित महिलाओं की चित्कार सुनाई देती। प्रदेश में महिलाओं पर दुष्कर्म और आपराधिक घटनाएं रिकॉर्ड स्तर पर बढ़ चुकी हैं। उदयपुर में हुई कन्हैया लाल की हत्या की जांच के लिए यदि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एनआईए को नहीं भेजा होता तो सभी हत्यारे नहीं पकड़े जाते। कांग्रेस सरकार तो उन हत्यारों को पकड़वाने में मदद करने वालों को सुरक्षा भी नहीं दे पा रही है। भले प्रदेश की कांग्रेस सरकार अपनी योजनाओं की वाहवाही का झूठा कांटेस्ट करवा ले, इस क्षेत्र की 28 में से एक भी सीट कांग्रेसनहीं जीत पाएगी। अबकी बार मेवाड़ में एक सीट कांग्रेस की बताओ 1 लाख रुपया ले जाओ, अब कांग्रेस को ऐसी प्रतियोगिता चलानी पड़ेगी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को ललकारते हुए कहा कि गंगापुर सिटी में परिवर्तन संकल्प यात्रा के अश्वमेध रथ के घोड़े को रोकने का जो दुस्साहस किया है, वह इन पर भारी पड़ेगा। उन्हें यह नहीं पता कि गृह मंत्री अमित शाह जहां बैठ जाते हैं मुगलिया सल्तनत को उठा कर हटा देते हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि वागड़, मेवाड़ और कांठल के इस क्षेत्र में समग्र विकास केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं से संभव हुआ है। कांग्रेस सरकार तो यहां रतलाम-बांसवाड़ा रेलवे लाइन का शिलान्यास कर गायब हो गई थी, परंतु यहां रेल लाने का कार्य मोदी सरकार के प्रयासों से हो रहा है। मेडिकल कॉलेज, बिजली कनेक्शन, एकलव्य मॉडल स्कूल, उज्ज्वला योजना में सिलेंडर और जनजाति के लिए अनेक योजना के जरिए यहां अनेक विकास कार्य पिछले नौ वर्षों में केंद्र सरकार द्वारा किए गए हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि यह राणा पूंजा की धरती है, जिन्होंने महाराणा प्रताप के साथ मिलकर मुगलों को अपने पराक्रम का जौहर दिखाया था।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article