Sunday, October 13, 2024

कांग्रेस पर्यवेक्षक ने जयपुर लोकसभा क्षेत्र के टिकट दावेदारों से किया संवाद

Must read

विधानसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ ही जयपुर विधानसभा क्षेत्र में तैयारी कर रहे नेताओं ने अपनी दावेदारी जताना शुरू कर दिया है और कहीं शक्ति बल पर तो कहीं जनता को साथ लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से नियुक्त पर्यवेक्षक ने पर्यवेक्षकों से संवाद कर अपनी दावेदारी जताना शुरू कर दिया है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से जयपुर लोकसभा क्षेत्र में नियुक्त की गई पर्यवेक्षक आराधना मिश्रा ने आज जयपुर की विधानसभा सीटों से तैयारी कर रहे टिकट दावेदारों से संवाद किया। आराधना मिश्रा के साथ जयपुर शहर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष आर आर तिवाड़ी और एआईसीसी कॉर्डिनेटर किक्की संधू भी उनके साथ रहे और टिकट के दावेदारों व संगठन के प्रमुख कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए।

शहर अध्यक्ष तिवाडी के अनुसार दोनों विधानसभा क्षेत्र के 41 में से 18 दावेदारों ने आज पर्यवेक्षक से संवाद किया। शहर अध्यक्ष ने बताया कि टिकट दावेदारों में किसी एक को मिलता है बाकी सभी दावेदार संगठित होकर पार्टी प्रत्याशी को जिताने की कोशिश करें।


आराधना मिश्रा मंगलवार ने आज किशनपोल, विद्याधर नगर, मालवीय नगर, सिविल लाइन सीट के टिकट दावेदारों से मिली।शहर कांग्रेस के पदाधिकारी सीताराम शर्मा नेहरू, सुनील अमेरिया, विक्रम सिंह पवार, कुसुम जैन, अमित तिवारी ने व्यवस्था संभाली।


हवामहल से महेश जोशी जी, ब्रजकिशोर जी, ज्योति खंडेलवाल जी, गिरीश पारीक, पौरूस भारद्वाज, रूबी खान, हाजी आफताब, हरिकिशन तिवारी, रोशन लाल, शबनम खानम, कविता मिश्रा, आदर्श नगर से जाकिर खान गुडऐज, उमरदराज, मोहम्मद इलियास कुरेशी, ज्योति खंडेलवाल जी, अब्दुल रशीद कुरेशी, गुरविंदर सिंह, मोहम्मद अफजल आदि दावेदारों ने मुलाकात की साथ ही विधानसभा के 14 पार्षद चार ब्लॉक अध्यक्ष 24 मंडल अध्यक्ष ने मुलाकात की।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article