Wednesday, October 16, 2024

पूर्वी राजस्थान में भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा को मिल रहा है अपार जन समर्थन : डॉ अलका गुर्जर

Must read

भारतीय जानता पार्टी कि परिवर्तन संकल्प यात्रा गाँव गाँव व ढाणियो से होकर गुजर रही है । जगह यात्रा का स्थानीय लोगो द्वारा ज़ोरदार स्वागत किया जा रहा है । भरतपुर में परिवर्तन संकल्प यात्रा में भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री डॉ अलका गुर्जर उपस्थित रही ।
डॉ अलका गुर्जर ने कहा कि परिवर्तन संकल्प यात्रा का तय स्थानों से भी अधिक स्थानों पर स्वागत हो रहा है ।यात्रा को जानता अपार स्नेह और समर्थन मिल रहा है। समाज का हर वर्ग इस प्रदेश की नकारा सरकार के अत्याचारों से त्रस्त है ।

डॉ अलका गुर्जर ने चुटकी लेते हुए कहा कि इस सरकार के मंत्री सुभाष गर्ग जो भरतपुर ज़िले से आते है उनके बारे में ऐसा कहते है कि रीट भर्ती घोटाले के सरग़ना वही है और मुख्यमंत्री जी के सबसे करीबी मंत्रियों में एक से है । मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी राजीव गांधी स्टडी सर्किल के राष्ट्रीय संयोजक और सुभाष गर्ग राष्ट्रीय सह संयोजक है। रीट भर्ती परीक्षा आयोजन की ज़िम्मेदारी राजीव गांधी स्टडी सर्किल के पास थी और रीट भर्ती परीक्षा घोटाला में राजीव गांधी स्टडी सर्किल की लिप्तता जगज़ाहिर है ।
गहलोत जी और सुभाष गर्ग की भ्रष्टाचार की दोस्ती पुरानी है। पूर्व में भी बोर्ड ऑफ़ सेकेंडरी एजुकेशन के चेयरमैन सुभाष गर्ग थे तब बोर्ड में बहुत बड़ा घोटाला हुआ था जिसके वित्तीय सलाहकार को गहलोत जी ने हटा दिया था और सुभाष गर्ग को बचा लिया था ।

डॉ अलका गुर्जर ने कहा की ये सरकार अपने काले चिट्ठे इस कदर छुपाने का काम कर रही है जैसे इनके मंत्री प्रतापसिंह जी भरतपुर आते है और रोड के गड्ढे छिपाने के लिए प्रशासन की ओर से उन में मिट्टी भर दी जाती है । पूरे राजस्थान में ये ही हाल है ।आज भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है । जनता की कोई सुनने को तैयार नहीं है । महिला आत्याचारों की तो राजस्थान में यह स्थिति है कि मुझे शर्म आती है यह कहते हुए कि वीरांगनाओं की भूमि को आज देश में महिला अत्याचारों में प्रथम स्थान पर रखा जाता है।

डॉ अलका गुर्जर ने कहा कि इनके गठबंधन के 2 प्रमुख दल सनातन संस्कृति को ख़त्म करने की बात करते है और दूसरी ओर कांग्रेस सरकार की पर्यवेक्षक जयपुर की आदर्शनगर विधानसभा में कहती है कि भारत माता की जय के नारे मत लगाओ कांग्रेस ज़िंदाबाद के नारे लगाओ नहीं तो अनुशासनात्मक कार्यवाही की जायेगी । ये कैसी मानसिकता वाले लोग है जो सनातन धर्म को ख़त्म करने की बात करते है । हम सनातन संस्कृति को मानने वाले लोग है और हमे उनका साथ देना चाहिए जो इस संस्कृति को आगे बढ़ा रहे है।आज भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में सनातन संस्कृति का डंका देश ही नहीं अपितु संपूर्ण विश्व में बज रहा है। मोदी जी की सरकार देश को आगे ले जाने के लिए , संस्कृति को आगे ले जाने के लिए , हमारी संस्कृति के पुनरुत्थान के लिए तथा विदेशो में स्थित हमारी धरोहर को भारत में लाने के किए निरंतर प्रयत्नरत है ।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article