Tuesday, October 15, 2024

विधायक भरत सिंह कुंदनपुर को मनाने पहुंचे सीएम अशोक गहलोत, भरत सिंह से उनके निवास पर की गुप्त मुलाकात

Must read

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुरुवार को नाराज चल रहे कांग्रेस के विधायक भरत सिंह के कोटा में स्थित गुमानपुरा निवास पर गुरुवार को मिलने पहुंचे। उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल भी 7 गए। विधायक भरत सिंह ने सीएम गहलोत की अपने घर के बाहर अगवानी की और अपने निवास के अंदर ले गए फिर उन्हें गुप्त मंत्रणा भी की गई। लेकिन सीएम गहलोत ने यह मुलाकात करके यह दर्शा दिया कि वे अपने विरोधी को महत्व देते हैं और उनकी बात भी सुनते हैं। अब उनकी मुलाकात का कितना कुछ असर पड़ेगा यह तो कुछ समय का इंतजार जरूर करना पड़ेगा।

सीएम गहलोत ने उनकी नाराजगी को दूर करने का प्रयास किया और उनकी बात सुनी और अपनी बात उन्हें कहीं। यह बात सही है कि सीएम गहलोत ने मुलाकात के बाद कहा कि वह हमारे पार्टी के वरिष्ठ नेता है और उनकी नाराजगी कुछ लोगों से हो सकती है । मुलाकात हुई है अब पहले जैसा वातावरण नहीं है कुछ बदलाव आया है मैंने उनसे कुछ बातें कही है उसका निश्चित तौर पर असर पड़ेगा।

सीएम गहलोत विधायक भरत सिंह को साथ लेकर कोटा में बनने वाले ग्रीन फील्ड एयरपोर्ट स्थल पर जाकर निरीक्षण किया और अधिकारियों से भावी योजना के बारे में जानकारी प्राप्त की। इस एयरपोर्ट को लेकर भी कुछ चीजें भरत सिंह ने रखी थी और उन्हें साथ ले जाकर उनके विचार भी अधिकारियों को बताएं और उसके अनुरूप क्या कुछ किया जा सकता उस पर भी कुछ संदेश देने का सीएम गहलोत ने प्रयास किया । उल्लेखनीय है कि उन्होंने अपनी नाराजगी प्रकट करते हुए सीएम गहलोत को कई मामलों में पत्र लिखे थे और जब सुनवाई नहीं हुई तो उन्होंने विरोध प्रकट करने के लिए मुंडन करा लिया। मुंडन कराने के बाद सीएम गहलोत सक्रिय हुए और उन्हें मनाने का प्रयास किया और वह गुरुवार को उनके निवास पर पहुंच गए।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article