Tuesday, October 15, 2024

भारत से सनातन धर्म कभी खत्म नहीं हो सकता, कांग्रेस पार्टी और इंडिया गठबंधन के लोग इसकी कोशिश ना करें-अनुराग ठाकुर

Must read

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर आज भीलवाड़ा में भाजपा की परिवर्तन यात्रा में शामिल हुए।आज परिवर्तन यात्रा में अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि सनातन धर्म को खत्म करने के लिए कांग्रेसी और इसके संगठन के लोग जिस तरह से कम कर रहे हैं।वह उसमें कभी सफल नहीं हो पाएंगे। उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि सनातन धर्म को खत्म करने को लेकर इंडिया गठबंधन के नेता जो बयान दे रहे हैं,उनको मैं सचेत करना चाहूंगा सनातन धर्म कभी खत्म नहीं होगा।उन्होंने कहा कि घमंडियां गठबंधन संविधान का अपमान भी कर रहा है, और इसको लेकर उन्हें बिल्कुल भी शर्म नहीं आती।

भारतीय जनता पार्टी की राजस्थान में निकल रही परिवर्तन यात्रा आज भीलवाड़ा के शाहपुरा पहुंची। जहां पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला।

उन्होंने कांग्रेसियों को सचेत करते हुए कहा कि सनातन धर्म कभी खत्म नहीं हो सकता। भारत में रह रहे 140 करोड़ भारतवासियों की भावना को ठेस पहुंचा कर उन्हें नीचे दिखाने का काम कांग्रेस पार्टी कर रही है।उन्होंने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के पास ना तो कोई रणनीति है और ना ही कोई नेता।

उन्होंने कांग्रेस के नेताओं को सीख देते हुए कहा कि जब देश में मुगलों का शासन था,तब भी मुगल सनातन धर्म को खत्म नहीं कर पाए, फिर अंग्रेज आए और सनातन धर्म को खत्म करने की कोशिश करने में हार गए। इससे यह साफ होता है भारत में सनातन धर्म है, और हमेशा रहेगा। सनातन धर्म को खत्म करने का ठेका इंडिया एलायंस ने क्यों लिया है यह मुझे समझ में नहीं आता।

उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार ने बजरी माफिया, पेपर माफिया को बढ़ाया है।उन्होंने राजस्थान के युवा बेरोजगार लोगों के साथ में धोखा किया है। गहलोत सरकार इसका जवाब देश के और प्रदेश के युवाओं को दें। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार पर बेरोजगारी,शिक्षा, किसान कर्ज माफी, महिला अत्याचार जैसे मुद्दों पर सरकार विफल रही है।प्रदेश की जनता अब यह जान चुकी है कि मुफ्त की घोषणाएं करने से जनता का समर्थन हासिल नहीं होता है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article