Monday, October 14, 2024

इंडिया’ गठबंधन से जुड़े नेता और संगठन के पदाधिकारी नहीं जाएँगे चैनेलों की डिबैट प्रोग्राम में,14 एंकर्स की सूची जारी कीसंगठन ने इन एंकरो से बचने को कहा

Must read

देश की चौथा स्तंभ कहे जाने वाले मीडिया से अब कांग्रेस और इनके गठबंधन से जुड़े नेता बचने लगे हैं।जब कोई असरदार जवाब नहीं होता तो व्यक्ति उसे मुद्दे और विषय से कन्नी काटता हुआ दिखायी देते हैं, और ऐसा ही कुछ इंडिया गठबंधन के साथ हो रहा हैं ।अब ये टीवी चैनल में होने वाले डीबेट प्रोग्रामों में विपक्ष से अपना पक्ष रखने के लिये किसी जी भी भेजेंगे।साथ ही कुछ एंकरो की लॉस्ट बनाकर उसपर इनका बहिष्कार करते हुए उनसे दूरी बनाने को कहा हैं।

बुधवार को नई दिल्ली में ‘इंडिया’ गठबंधन की समन्वय समिति की बैठक में कुछ न्यूज़ एंकर्स के कार्यक्रमों में अपने प्रतिनिधियों के जाने पर रोक लगाई है। यही नहीं इनका  सार्वजनिक के तौर पर बहिष्कार करने का फैसला किया है।  इंडिया’ गठबंधन की समन्वय समिति मैं गुरुवार को 14 एंकर्स की सूची जारी की है। 

कांग्रेस के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल ने ऐलान किया था कि इन एंकर्स की डिबेट में इंडिया गठबंधन का कोई प्रतिनिधि नहीं जाएगा और बहिष्कार करेगा।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article