Friday, October 18, 2024

एक फॉर्चूनर के बराबर कांग्रेस के पास बचेंगे विधायक: – नारायण पंचारिया

Must read

नारायण पंचारिया ने कहा कि हमने परिवर्तन संकल्प यात्रा से पहले प्रदेश में 200 रथो के माध्यम से जनआक्रोश यात्रा निकाली थी। जिसके माध्यम से हमने यह जानने की कोशिश की थी कि जनता की क्या अपेक्षा है, जनता में भ्रष्टाचार का क्या असर है। जनआक्रोश यात्रा में हमने शिकायत पेटीका रखी, जिसमें हमें 1 लाख 84 हजार शिकायतें प्राप्त हुई। ये शिकायते बताती है कि जनता इस नकारा, भ्रष्ट कांग्रेस सरकार से कितनी त्रस्त है। ये जनता का फैसला था कि भारतीय जनता पार्टी परिवर्तन संकल्प यात्रा निकाले। पहले प्रदेश मे एक यात्रा निकाली जाती थी, लेकिन हमने इसका स्वरूप बदल दिया। भाजपा ने चारों दिशाओं से इस भ्रष्ट कांग्रेस सरकार पर हमला करने का फैसला किया, इसलिए ये यात्रा चारों दिशाओं से निकाली गई है।

नारायण पंचारिया ने कहा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने युवा, किसान और महिलाओं के साथ धोखा किया है. चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है, प्रदेश में गुंडाराज है। अधिकारी कहते है कि हम पैसे देकर आएं हैं, इसीलिए हम वसूली करेंगे। आजाद भारत में ऐसा परिदृश्य पहली बार देखने को मिला है कि सचिवालय के अंदर फाइलों की जगह सोना मिल रहा है, नोटों की गड्डियाँ मिल रही है..लेकिन कांग्रेस की सरकार अभी तक कोई कार्रवाई नहीं कर पाई है ।

नारायण पंचारिया ने आगे कहा कि संसद में राहुल गांधी आँख मार कर एक महिला का अपमान करते हैं, वैसा ही वाक्या राजस्थान की विधानसभा में दोहराया गया,कांग्रेस की सरकार में मंत्री शांति धारीवाल रेप के मामलों कों लेकर कहते हैं कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है। इससे कांग्रेस सरकार की मानसिकता साफ दिखती है कि वो महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कितनी प्रतिबद्ध है। भाजपा ने तय किया है कि परिवर्तन संकल्प यात्रा के माध्यम से जन जन तक कांग्रेस की कुरीतियों को जनता तक पहुँचाना है….कांग्रेस की इस स्थिति इस कदर हो जाएगी , जैसे उनके एक नेता ने कहा था कि कांग्रेस के विधायक इतने ही बचेंगे कि एक फॉर्च्यूनर में बैठ के आयेंगे ।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article