Wednesday, October 23, 2024

25 सितंबर की ‘‘परिवर्तन संकल्प महासभा’’ से जयपुर वासियों को नहीं होगी आवागमन में असुविधा, रिंग रोड़ की कनेक्टिविटी से आसान होगी डगरः-डॉ.सौम्या गुर्जर

Must read


जयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आगामी 25 सितंबर को जयपुर के दादिया में प्रस्तावित परिवर्तन संकल्प महासभा की व्यवस्थाओं को संभालने की जिम्मेदारी निभा रही महिला मोर्चा की पदाधिकारियों का एक समूह शुक्रवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में नारे लगाते हुए दादिया के लिए रवाना हुआ।

महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष रक्षा भंडारी ने बताया कि महिला मोर्चा की पदाधिकारियों ने दादिया पहुंचकर हनुमान मंदिर में दर्शन किए, उसके उपरांत पांडाल स्थल पर व्यवस्था हेतु स्वच्छता अभियान चलाया। इसके अलावा महिलाओं ने कार्य विभाजन को लेकर एक बैठक की, जिसमें सभी महिलाओं को अलग-अलग व्यवस्थाओं का जिम्मा दिया गया। जिसमें पार्किंग व्यवस्था, पेयजल व्यवस्था, बैठक व्यवस्था सहित सभास्थल तक पहुंचने के लिए वाहनों की व्यवस्था शामिल है।

जयपुर ग्रेटर महापौर सौम्या गुर्जर ने बताया कि पूर्व में राजनैतिक सभाओं और रैलियों में ट्रैफिक जाम और अव्यवस्था की खबरें आती रही हैं, लेकिन इस बार पीएम मोदी की ‘‘परिवर्तन संकल्प महासभा’’ के लिए शहर से बाहर दादिया गांव में सभास्थल चिन्हित किया गया है। सभास्थल की कनेक्टिविटी की बात करें तो यहां रिंग रोड़ से चारों ओर से आने में सुविधा होगी जिसमें अजमेर रोड़ से रिंग रोड़ होते हुए लोग आ सकते हैं, वहीं टोंक रोड़ से आने वाले लोग बीलवा होते हुए आ सकते हैं, आगरा रोड़ से आने वाले लोग कानौता होते हुए सभास्थल पहुंच सकेंगे इसके अलावा सीकर रोड़ से आने वाले लोग झोटवाड़ा होते हुए रिंग रोड़ पकड़ सकते हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article