Wednesday, October 23, 2024

राहुल पहुंचे जयपुर, एयरपोर्ट पर गहलोत, रंधावा और डोटासरा ने किया स्वागत

Must read

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज सुबह 6 बजे नियमित फ्लाइट से एयरपोर्ट पर पहुंचे।जहां उनका स्वागत मुख्यमंत्री अशोक गहलोत,प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा, प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा,सह प्रभारी अमृता धवन और काजी निजामुद्दीन ने किया।

एयरपोर्ट से राहुल गांधी होटल रामबाग चले गए। उनके साथ राजस्थान चुनाव समिति के सांसद गौरव गोगोई साथ आए हैं।अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षमल्लिकार्जुन खड़गे बाद में आएंगे

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के नए भवन जो की शिप्रा पथ मानसरोवर में बनना प्रस्तावित है। शिलान्यास और कार्यकर्ता सम्मेलन में मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी में शामिल होंगे।इस कार्यक्रम को लेकर पूरे मानसरोवर में चुनाव लड़ने वाले कांग्रेस के प्रत्याशियों ने बैनर लगाए हैं।प्रदेश कांग्रेस की तरफ से भी बैनर लगे हैं उसमें सीडीसी के सदस्य सचिन पायलट का फोटो गायब है।

सीएम गहलोतअपना शक्ति प्रदर्शन करने में जुटे हुए हैं। उन्होंनेसरकार के कामकाज को लेकर भी प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से विभिन्न योजनाओं के पोस्टर और बैनर लगाए हैं। सचिन पायलट ने चुप्पी साथ रखी है। 

एयरपोर्ट पर सचिन पायलट का नहीं पहुंचाना कई सवाल पैदा करता है।दोपहर 1 बजे मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधीकार्यकर्ता सम्मेलन और प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के नए भवन का शिलान्यास करने मानसरोवर पहुंचेंगे। उसे कार्यक्रम में सचिन पायलट के आने की बात कही जा रही है ।आज के कार्यक्रमका संदेश निश्चित तौर पर राजस्थान की कांग्रेस की राजनीति की रूपरेखा तय करेगा।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article