Wednesday, October 16, 2024

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह कल आएंगे जयपुर प्रवास पर, विभिन्न बैठकों में लेंगे भाग, चुनाव तक के कार्यक्रमों को लेकर मैराथन बैठकों का चलेगा दौर

Must read

जयपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह एक दिवसीय प्रवास पर बुधवार को जयपुर आ रहे हैं। प्रवास के दौरान दोनो नेता भाजपा की विभिन्न बैठकों में भाग लेंगे। प्रदेश पदाधिकारियों से चर्चा के साथ ही दोनो नेता चुनाव से संबंधित प्रदेश स्तरीय सभी विषयों पर भी चर्चा करेंगे। बुधवार को जयपुर में मैराथन बैठके होंगी। गौरतलब है कि पीएम मोदी की “परिवर्तन संकल्प महासभा” के बाद भाजपा में उत्साह का माहौल है। प्रदेशभर में पीएम मोदी की सभा को लेकर चर्चाएं है, कि ऐसी ऐतिहासिक सभा राजस्थान में कभी देखने को नहीं मिली। सभास्थल के बाहर पीएम मोदी को सुनने वाले लोगों की संख्या सभास्थल पर मौजूद लोगों से दोगुनी थी। भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा की अपार सफलता के बाद परिवर्तन संकल्प महासभा की ऐतिहासिक सफलता से प्रदेश भाजपा खेमे में उत्साह का माहौल है।
कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार, दुष्कर्म, दलित उत्पीड़न के साथ युवा और किसानों से वादाखिलाफी के मामले में कांग्रेस ने सारे रिकॉर्ड़ ही तोड़ डाले।
प्रदेश में लाखों युवाओं का भविष्य पेपर लीक की भेंट चढ़ गया। हैरानी की बात ये है कि पेपर लीक के सरगना जब पकड़े गए तो इसमें सरकार के सरपरस्त लोग शामिल मिले।
वहीं लाल डायरी मामले में सरकार के भ्रष्टाचार के दाग काले कारनामे लाल डायरी में छिपाकर सरकार उस डायरी को छिपाती रही।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article